मोतिहारी में जामुन तोड़ने जा रहीं दो बच्चियों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत, चारो तरफ पसरा मातम

मोतिहारी में जामुन तोड़ने जा रहीं दो बच्चियों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत, चारो तरफ पसरा मातम

बारिश का पानी भरा था खेत में, जलजमाव के कारण गड्ढे का नहीं चला पता, दोनों बच्चियों के साथ एक और बच्ची थी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां जामुन तोड़ने के लिए खेत की तरफ गई थी। जहां जामुन के पेड़ के पास करीब 20 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था। बीते कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश होने के कारण गड्ढा में बारिश का पानी भरा था। खेत में पानी होने के कारण बच्चियों को पानी भरे गड्ढे का अंदाजा नहीं लगा और उसमें गिर गईं।

मोतिहारी में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां जामुन तोड़ने के लिए खेत की तरफ गई थी। जहां जामुन के पेड़ के पास करीब 20 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था। बीते कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश होने के कारण गड्ढा में बारिश का पानी भरा था। खेत में पानी होने के कारण बच्चियों को पानी भरे गड्ढे का अंदाजा नहीं लगा और उसमें गिर गईं। स्थानीय गोताखोर ने दोनों के शव को निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना दरपा थाना क्षेत्र के भवानीपुर की है।

Read More मोतिहारी लोकसभा का चुनाव प्रचार खत्म, बिगनी बोली .. राधा मोहन और राजेश मे कांटे की टक्कड़  

Read More जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे .....

दोनों बच्चियों के साथ एक और बच्ची थी

मृतिका बच्ची के पिता राज कुमार ने कहा कि उनकी पांच साल की बेटी अंतरा कुमारी, रूपेश कुमार की 10 साल की बच्ची कृति कुमारी और अंकृति कुमारी तीनों स्कूल से आने के बाद खेत की तरफ जामुन तोड़ने जा रही थी। इसी बीच भवानीपुर सारेह में खेत में मिट्टी कटी हुई थी। गहरा गड्ढा था। जिसमें अंतरा और कृति गिर गई। दोनों को डूबता देख अंकृति ने शोर मचाया। स्थानीय लोग जब तक आते तबतक दोनों की मौत हो गई। हालांकि दोनों को डॉक्टर के पास ले जाया गया था, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

दरपा थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि दो बच्चियों की डूबने से मौत की खबर मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे ..... जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे .....
औडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो पप्पू साहनी सहित अन्य को धमका रहे है और कह रहे है कि...
मोतिहारी लोकसभा का चुनाव प्रचार खत्म, बिगनी बोली .. राधा मोहन और राजेश मे कांटे की टक्कड़  
भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी स्वजातिए नेताओं के निशाने पर
बिगनी मलाहीन : समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता, कभी दर्पन नहीं मिलत
बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  
समाज के विकास व विकसित भारत के संकल्पना की पूर्ति में शिक्षकों की भूमिका अहम: डॉ अजय प्रकाश
घोड़ासाहन मे फसल सहायता राशि मे भयानक घाल-मेल

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER