गोपालगंज में चाचा पर बच्ची के साथ रेप का आरोप, मां ने दर्ज कराई प्राथमीकि, आरोपी युवक गिरफ्तार

गोपालगंज में चाचा पर बच्ची के साथ रेप का आरोप, मां ने दर्ज कराई प्राथमीकि, आरोपी युवक गिरफ्तार

डॉक्टर बोले -रेप का मामला संदिग्ध... प्राइवेट पार्ट से हुई है छेड़छाड़

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस के चाचा पर चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के मां के बयान के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पुछ ताछ कर रही है।

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस के चाचा पर चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के मां के बयान के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पुछ ताछ कर रही है। वही मासूम की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

एसपी स्वर्ण प्रभात में बताया की पिछले तीन दिन पूर्व एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजनों द्वारा यह बताया गया है कि दुष्कर्म करने वाला रिश्ते चाचा लगते हैं तथा इनके पड़ोसी है। फिलहाल बच्ची की स्थित ठीक है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर द्वारा यह बताया गया है कि प्रथम दृष्ट्या रेप का मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़ छाड़ का मामला है।

फिलहाल बच्ची की मां के फर्दबयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दर्ज मामले की आधार पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास से गिरफ्तार किया गया है।

तीन दिन पूर्व मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चार वर्षीय बच्ची अपने दरवाजे के पास खेल रही थी। इस बीच पड़ोस का एक युवक जो रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है वह आया और बच्ची को मोबाइल देकर बहला फुसला कर अपने साथ लेकर चला गया। कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची जब रोने लगी तो युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। बच्ची के रोने की वजह जब उसकी मां ने पूछी तो उसने पड़ोस के ही युवक जो रिश्ते में चाचा लगता है। उसके बारे में जानकारी दी।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER