किसान के पुत्र ने बीपीएससी में लहराया परचम, बीपीआरओ पद पर हुआ चयन

किसान के पुत्र ने बीपीएससी में लहराया परचम, बीपीआरओ पद पर हुआ चयन

Reported By RAKESH KUMAR
Updated By RAKESH KUMAR
On

 

मोतिहारी। कोशिश करने वालो को कामयाबी जरूर मिलता है और उनके इस कामयाबी के पीछे संघर्ष की कई कहानियां जुडी़ होती है जिले में प्रतिभावान छात्रों की कमी नही है। प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से समय समय पर प्रतिभाशाली लोगों का चेहरा मानस पटल पर प्रदर्शित होता रहता है। जिनकी सफलता से जिले के लोग गौरवान्वित महसूस करते हैं। चाहे बीपीएससी की परीक्षा हो या फिर यूपीएससी की इन परीक्षाओं में जिले के अभ्यर्थी सफल जरूर होते हैं। जो कहीं ना कहीं जिले के मेघावी प्रतिभा को दर्शा रहा है। जो प्रतिभागियों ने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर सफलता का झंडा बुलंद कर जिले का नाम रौशन किया है।

b592a3d3-5009-43cc-8aec-f5c14523547c

सनद रहे कि 66 वीं बीपीएससी का घोषित परिणाम में भी जिले के हरसिद्धि प्रखंड के मानिकपुर निवासी किसान रामेश्वर प्रसाद कुशवाहा के बड़े पुत्र राजन कुमार की प्रतिभा का जलवा देखने को मिला है। राजन ने 66 वीं बीपीएससी के परीक्षा पास कर प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी का पद पाया है।

राजन बताते हैं कि मोतिहारी में ही रहकर किताब, न्यूज पेपर, मैगजीन से पढाई जारी रखा। इस कामयाबी में उनके माता-पिता व् गुरुजनों का बहुत योगदान है। इधर राजन के सफलता पर इलाके में जश्न का माहौल है।

hkgjhgbjk

राजन के पिता रामेश्वर प्रसाद कुशवाहा बताते हैं राजन मोतिहारी में रहकर बीपीएससी की तैयारी की थी। उसके मेहनत को देखकर पूरे परिवार को उसके सफलता की उम्मीद थी। इधर राजन की सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है। परिजनों का कहना है कि राजन ने उनके परिवार का मान सम्मान बढ़ाया है।

DFYFDHGFH

वहीं राजन के सफलता पर बॉर्डर न्यूज़ मिरर के एडिटर इन चीफ सागर सूरज, हरसिद्धि युवा मंच के संस्थापाक अध्यक्ष व बॉर्डर न्यूज़ मिरर के सब एडिटर राकेश कुमार, पत्रकार एसके पंकज, त्रिभुवन चौबे, राहुल कुमार, पवन कुमार तिवारी, धीरज कुमार कुशवाहा, अनिल कुमार कुशवाहा, धीरज कुशवाहा, अंकित आनन्द मौर्या, अंकुश कुमार, सुजीत कुशवाहा, विवेक कुमार, रंजीत कुमार रंजन, ई प्रदीप कुमार, आदित्य कुशवाहा, इत्यादि ने बधाई दी है।  

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER