एसपी स्वर्ण प्रभात ने तुरकौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया

एसपी स्वर्ण प्रभात ने तुरकौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया

Reported By SAGAR SURAJ
Updated By SAGAR SURAJ
On

"ड्यूटी में कमी कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। सक्रिय शराब कारोबारी को हरहाल में गिरफ्तार कर जेल भेजे। निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना के स्टेशन डायरी सहित अन्य कागज़ात एवं फाइलों का जांच किया"

एसपी स्वर्ण प्रभात 

Read More Bihar News: मोतिहारी ड्रिंक और ड्राइव मामले मे हुई मौत की जांच शुरू

आफताब आलम 
तुरकौलिया। एसपी स्वर्ण प्रभात ने शुक्रवार को तुरकौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने ने कई निर्देश दिए । साथ ही थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव से कहा कि शराब कारोबारियों का पंचायतवार सूची बनाए।

Read More Ground To Air Surveillance On Liquor Traders, Motihari SP met SHOs and DSPs

Read More गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

सभी कारोबारियों को चिंहित करते हुए उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। जो कारोबारी जेल के अंदर हैं या बाहर हैं। इन सब पर कड़ी नजर रखना है। शराब विक्री मामले में किसी भी तरह की ढील बर्दाश्त नही की जाएगी।

सीवान जैसे शराब कांड की घटना नहीं होनी चाहिए। इसे लेकर कड़ी निगरानी करने की जरूरत है। शराब संबंधित कोई भी सूचना कभी भी मिले तो फौरन कार्रवाई करना है। कड़ाई के साथ गश्ती करना है।

ड्यूटी में कमी कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। सक्रिय शराब कारोबारी को हरहाल में गिरफ्तार कर जेल भेजे। निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना के स्टेशन डायरी सहित अन्य कागज़ात एवं फाइलों का जांच किया।

जो कारोबारी जेल के अंदर हैं या बाहर हैं। इन सब पर कड़ी नजर रखना है। शराब विक्री मामले में किसी भी तरह की ढील बर्दाश्त नही की जाएगी।WhatsApp Image 2024-10-18 at 21.09.31

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER