गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हमलावर को किया गिरफ्तार

Reported By SAGAR SURAJ
Updated By SAGAR SURAJ
On
कुख्यात अपराधी विशाल सिंह सिवान सहित गोपालगंज का कई संगीन मामलों में आरोपित है, जिसपर आज चनावे जेल से पेशी हेतु स्थानीय व्यवहार न्यायालय लाने के क्रम में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिससे दो लोग घायल हो गए इसमें कुख्यात विशाल सिंह को कान के पास गोली लगी जबकि न्यायालय में किसी कार्य से पहुंचे मुवक्किल को पेट में गोली लगी।

संजीव जयसवाल

WhatsApp Image 2024-10-18 at 21.27.34

Read More Ground To Air Surveillance On Liquor Traders, Motihari SP met SHOs and DSPs

गोपालगंज। स्थानीय व्यवहार न्यायालय परिसर में कुख्यात अपराधी विशाल सिंह पर चनावे जेल से पेशी के दौरान शुक्रवार को हत्या करने के इरादे से सरेआम फायरिंग करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार कुख्यात अपराधी विशाल सिंह सिवान सहित गोपालगंज का कई संगीन मामलों में आरोपित है, जिसपर आज चनावे जेल से पेशी हेतु स्थानीय व्यवहार न्यायालय लाने के क्रम में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई जिससे दो लोग घायल हो गए इसमें कुख्यात विशाल सिंह को कान के पास गोली लगी जबकि न्यायालय में किसी कार्य से पहुंचे मुवक्किल को पेट में गोली लगी।

Read More Bihar News: मोतिहारी ड्रिंक और ड्राइव मामले मे हुई मौत की जांच शुरू

Read More एसपी स्वर्ण प्रभात ने तुरकौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया

मौके वारदात पर पुलिस ने आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान सिवान जिले के नौतन थाना निवासी सुरेश कुशवाहा के रूप में की गई है, जिसके पास से एक देशी पिस्तौल व दो कारतूस  बरामद किया गया है। न्यायालय परिसर में हुई घटना को लेकर अफरा- तफरी का माहौल हो गया।

WhatsApp Image 2024-10-18 at 21.27.34

WhatsApp Image 2024-10-18 at 21.28.11

वहीं व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य को ठप करते हुए हंगामा शुरू कर दिया और न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त- दुरुस्त करने की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित कोर्ट पहुंचकर हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं को समझा- बुझाकर  शांत कराया और घटना की तफ्सीस में जुट गयें और गिरफ्तार हमलावर को कड़ी सुरक्षा के बीच गहन पूछताछ हेतु नगर थाना भेज दिया।

घायलों को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सदर अस्पताल भर्ती कराया। घायलों में कुख्यात विशाल सिंह और मांझा थानान्तर्गत भोजपुरवा छवहीं गांव के रहने वाले बादशाह मियां के पुत्र 28 वर्षीय गुलाब हुसैन बताए गए हैं। चिकित्सक ने गुलाब हुसैन को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। बहरहाल पुलिस अधीक्षक श्री दीक्षित के आदेश पर न्यायालय की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, साथ हीं घटना के पीछे कौन-कौन लोग शामिल है इसकी गहन छानबीन जारी है।

आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित कोर्ट पहुंचकर हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं को समझा- बुझाकर  शांत कराया और घटना की तफ्सीस में जुट गयें और गिरफ्तार हमलावर को कड़ी सुरक्षा के बीच गहन पूछताछ हेतु नगर थाना भेज दिया

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER