राजनैतिक गलियारे में एआईएमआईएम पार्टी के चार विधायको के राजद में शामिल होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

किशनगंज। बिहार की राजनीति में इन दिनों शह–मात का खेल चल रहा है। एक तरफ बीजेपी जेडीयू में जातीय जनगणना को लेकर चल रहे शह मात का खेल दिलचस्प होता जा रहा है तो दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद राजद भी एनडीए को तगड़ा झटका देने की कोशिश में जुटी हुई है।

Read More बिहार में 24 घंटे में सामान्य से 254 फिसदी ज्यादा बारिश, वज्रपात से 32 की मौत  

 

Read More पटना होते हुए दिल्ली जाने वाला था नाइजेरियन युवक, रक्सौल बॉर्डर पर धराया, पूछताछ में जुटी खुफिया एजेंसी

download

Read More उफनाई बागमती व लालबकेया, मोतिहारी-शिवहर सड़क संपर्क भंग

दरअसल राजनैतिक गलियारे में एआईएमआईएम पार्टी के चार विधायको के राजद में शामिल होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।राजनैतिक विश्लेषकों द्वारा तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है। जातीय जनगणना को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक एवम 5 सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव से पूर्व एआईएमआईएम के चार विधायकों के राजद में शामिल होने की खबर के बाद सत्ता के गलियारों में हड़कंप मच गया है।

सूत्रों के मुताबिक बीते दिनों राजद के बड़े नेताओं के साथ एआईएमआईएम के चार विधायको की मुलाकात हुई थी जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। एआईएमआईएम के बिहार में पांच विधायक है और अगर चार विधायक राजद में शामिल होते है तो यह न सिर्फ एआईएमआईएम के लिए बड़ा झटका होगा बल्कि बिहार की राजनीति में भी बड़े उलटफेर हो सकते है।

वही पूरे मामले पर जब हमने किशनगंज जिले के कोचाधामन विधान सभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के विधायक इजहार अशर्फी से बात की तो उन्होंने कहा की कैसे बताएंगे। राजनीति में कोई भी कही जा सकता है। किसी को लेकर कुछ कहना मुश्किल है। तोड़मोड़ होने से कुछ भी हो सकता है। श्री अशर्फी ने कहा की वो अभी घर पर है और अभी सटीक जानकारी नही है।

बहादुरगंज से एआईएमआईएम विधायक अंजार नईमी ने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई बात नही है, सभी दल के नेताओ के साथ सबके अच्छे संबंध है, इसलिए किसी दूसरे दल के नेताओ से मिलने का यह मतलब नहीं है कि उस पार्टी में शामिल हो रहे है।

उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस के नेताओ से अच्छे संबध है, इसलिए मिलते जुलते रहते है।एआईएमआईएम पार्टी में अभी कोई कठिनाई नहीं है की पार्टी को छोड़ कर जाए। हालाकि राजनीति संभावनाओं का खेल है और कभी भी कुछ भी हो सकता है ?

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket