जादू-टोने से तबाह करने की धमकी देकर मौलाना ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

जादू-टोने से तबाह करने की धमकी देकर मौलाना ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

जयपुर । संजय सर्किल थाना इलाके में मौलाना द्वारा नाबालिग लड़की को जादू-टोने से तबाह करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडिता का आरोप है कि आरोपित मौलाना पिछले ढाई साल से जादू-टोने से तबाह करने की धमकी देकर दरिंदगी करता रहा।

download (2)

जिसके चलते पीडिता थाने पहुंची और मौलाना के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच में जुटी है।थाना अध्यक्ष मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि सुभाष चौक निवासी 19 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि वह साल 2019 में वह हाजी कॉलोनी चांदपोल अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी।

वहां झोटवाड़ा निवासी मौलाना इरशाद (25) से संपर्क में आई। जहां आरोपित ने पीडिता को बताया कि उसे जादू-टोना आता है और वह उसे एग्जाम में अच्छे नंबर दिलवाने जैसी बातों में फंसा कर बातचीत करने लगा। पीडिता का आरोप है कि इस दौरान आरोपित पीड़िता को घुमाने ले जाने का झांसा देकर हाजी कॉलोनी चांदपोल स्थित अपने मामा के मकान पर ले गया और डरा धमका कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

साथ ही वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर जादू टोना करके तबाह करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित लगातार पीड़िता का देह शोषण करता रहा और पीड़िता के विरोध करने पर जादू टोना करने की धमकी देता रहा। आरोपित से मिली धमकी के चलते पीड़िता ने वारदात के बारे में किसी को भी कुछ नहीं बताया और उसकी दरिंदगी रहती रही।

परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को इस बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच मौलाना इरशाद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। वहीं थाने में मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपित फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER