मोतिहारी में अपराधियों ने जमीन कारोबारी को चाकू मार किया घायल, लूटे 2 लाख 75 हजार रूपए

मोतिहारी में अपराधियों ने जमीन कारोबारी को चाकू मार किया घायल, लूटे 2 लाख 75 हजार रूपए

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

सुरेश सिंह, सिकरहना (मोतिहारी)। पचपकड़ी ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत देवापुर बेलवा घाट पर अपराधियों ने एक व्यक्ति को चाकू के बल पर 2 लाख 75 हजार रूपए छीन लिए। वहीं चाकू मारकर बुरी तरह घायल भी कर दिया। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और जांच शुरू करने की बात कही है। 

39169cc5-82a5-4fc2-9d60-481520f44bf9

बावजूद इसके पुलिस की पूरी मामले को लेकर जांच जारी है। जबकि, पीड़ित ने बताया कि रूपए के अलावा अपराधियों ने बाइक व घड़ी भी लूट ली।

हालांकि, पुलिस ने नदी के दियर से बाइक बरामद कर लिया है। घटना बुधवार की देर रात की है। व्यक्ति लहसनिया गांव का निवासी सदरे आलम है। घायल सदरे आलम का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।

सदरे आलम के शरीर पर चाकू के निशान मिले हैं। फिलहाल वे इलाजरत है। बताया जाता है कि वह रात्रि में शिवहर से अपने गांव आ रहे थे। इस बीच अपराधियों ने देवापुर बेलवा घाट के समीप चाकू मारकर रूपए लूट लिए। सूत्रों की मानें तो वह जमीन का कारोबार करता है। 

कारोबार को लेकर किसी को एडवांस रूपए देने थे। शिवहर से गांव आने के क्रम में बुधवार की देर रात अपराधियों ने घटना को अंजमा दिया। मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया गया है। पचपकड़ी ओपी प्रभारी विक्रांत सिंह ने घटना की पुष्टि की है और कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

प्रारंभिक जांच में धारदार हथियार से हमला कर रूपए छीन लेने का पता चला है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER