खतरनाक वायरस की वजह से जस्टिन बीबर का चेहरा हुआ पैरालिसिस

खतरनाक वायरस की वजह से जस्टिन बीबर का चेहरा हुआ पैरालिसिस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

कनाडा: मशहूर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। इन दिनों पूरी दुनिया में जस्टिन बीबर के कई शोज कैंसिल हो रहे हैं जिसकी वजह से उनके फैंस उनके प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे।

justin_495

वहीं अब जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर शोज के कैंसिल होने की वजह फैंस को बताई है और साथ ही जानकारी दी है कि वह एक खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से दुआ करने की भी अपील की है। जस्टिन बीबर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। उन्हें बोलने में भी दिक्कत हो रही है।

इस वीडियो में जस्टिन कहते हैं- 'एक वायरस की वजह से उन्हें ये खतरनाक बीमारी हुई है। ये वायरस इतना खतरनाक है कि ये उनके चेहरे की नसों पर लगातार अटैक कर रहा है। इसकी वजह से आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है।

 

जस्टिन बीबर इस वीडियो में बार-बार अपने फैस को दिखा रहे हैं। वो बता रहे हैं कि किस तरह से उनकी एक तरफ की आंख झपक नहीं रही है। वो एक साइड स्माइल भी नहीं कर पा रहे हैं और उनकी नाक भी नहीं हिल रही है। 'इस समय वह स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उनका शरीर काम नहीं कर रहा है। यह वायरस चीज बेहद गंभीर है, जैसा कि आप देख सकते है मेरे शरीर को। डॉक्टर्स ने भी मुझे पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद जस्टिन बीबर के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उन्हें आराम करने की सलाह दे रहे हैं।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER