मोतिहारी में युवक की हत्या, घटनास्थल से बरामद हुई शराब की बोतल

मोतिहारी में युवक की हत्या, घटनास्थल से बरामद हुई शराब की बोतल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। शहर के एसएनएस कॉलेज परिसर से गुरूवार को पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया। युवक अमित कुमार जायसवाल गांधीनगर रमना का निवासी था। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने पहले युवक को चाकू मारा।

61

फिर गोली मार दी। इसके बाद गर्दन रेत डाली और मौत के घाट उतार दिया। घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही। जब मैदान में मॉर्निंग वाक पर लोग पहुंचे, तो लहुलुहान अवस्था में एक शव नजर आया। लोगों ने अविलंब इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की।

इस बीच घटनास्थल से शराब की बोतल पुलिस ने बरामद किया है। वहीं एक कारतूस व चप्पल भी बरामद हुए हैं। शराब पार्टी के दौरान घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

… बच सकती थी युवक की जान

पुलिस एसएनएस कॉलेज परिसर में समाजसेवियों द्वारा शराबियों का जमावड़ा लगने व मारपीट की घटना की मिल रही सूचना पर अमल करती तो, युवक की जान बच भी सकती थी।

समाजसेवी दीपक अग्रवाल ने एसपी व सदर एसडीपीओ को फोन व मैसेज के माध्यम से यहां पर शराबियों का जमावड़ा लगने व मारपीट की घटना होने की सूचना दी थी, बावजूद पुलिस पदाधिकारी उदासीन बने रहें। पुलिस सक्रियता दिखाती तो युवक की जान बच सकती थी।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER