अश्विनी वैष्णव ने युवाओं से की रेल संपति को नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील

नई दिल्ली। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को युवाओं से हिंसक विरोध प्रदर्शन में शामिल न होने और रेल संपति को नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की है।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे युवाओं से अपील करते हुए कहा कि रेलवे राष्ट्र की संपत्ति है। यह आपकी सेवा के लिए है। उन्होंने कहा कि जनसामान्य की सेवा के लिए इसे क्षति न पहुंचाएं।

ashwani_164

देशभर में कई स्थानों पर ट्रेन की बोगियों में आग लगाये जाने की घटनाओं पर चिंता जताते हुए रेल मंत्री ने कहा कि युवा ट्रेन को आग के हवाले न करें। उन्होंने कहा कि यह संवेदनशील सरकार है और वह आपकी बात को सुनेगी।

रेल मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना के विरोध में अब तक 200 से अधिक ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। विरोध प्रदर्शन शुरू होने के बाद से अब तक लगभग 35 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, जबकि 13 को आंशिक रूप से रद्द किया गया है।

इसमें सबसे ज्यादा प्रभावित पूर्व मध्य रेलवे है जिसमें बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्से शामिल है। बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा में गुरुवार को कई स्थानों पर अग्निपथ के विरोध के रूप में ट्रेनों को आग लगा दी गई और रेल यातायात अवरुद्ध कर दिया गया।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket