बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में दीवार गिरने से मलबे में दबा पांच साल का बच्चा, मौत

बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में दीवार गिरने से मलबे में दबा पांच साल का बच्चा, मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

शशिरंजन, पताही (मोतिहारी)। पताही से एक बड़ी खबर सामने आ रही। एक पुराने घर का दीवार गिरने से एक बच्चा मलबे में दब गया और उसकी मौत हो गई। घटना मंगलवार की देर शाम थाना क्षेत्र अंतर्गत बोकने खुर्द गांव की है।

उजी

मिली जानकारी के अनुसार, बोकने खुर्द गांव के सहदेव महतो का गिलावे पर जोड़ा हुआ पुराना मकान था, जो काफी जर्जर हो गया था। उसका छोटा बेटा रिशु कुमार(5 वर्ष ) घर में था। इस बीच अचानक उसके घर का दीवार भरभरा कर गिर गया और रिशु कुमार मलबे में दब गया।

इसके बाद अफरातफरी मच गई। आननफानन में ग्रामीणों ने मलबे से बच्चें को निकालने की कोशिश शुरू कर दी। जब तक रिशु कुमार को लोग निकालते, तब तक उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।  

रिशु की मौत के बाद घर में मचा कोहराम

मलबे से रिशु का शव निकलने के बाद घर में कोहराम मच गया। रिशु की मां का रो रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही। ग्रामीण समझाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, वह  अपने बेटे की याद में फफक पड़ रही। बताया जा रहा है कि मृतक रिशु दो भाई था।

वह दोनों भाई में छोटा था। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया घटना की जानकरी मिलने के बाद पुलिस भेज शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER