गैंगवार की संभावना को देखते हुए तिहाड़ में बंद 20 बदमाशों की बदली गई जेल

गैंगवार की संभावना को देखते हुए तिहाड़ में बंद 20 बदमाशों की बदली गई जेल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नई दिल्ली। राजधानी में बदमाशों के बीच चल रही गैंगवार की संभावना को देखते हुए जेल में बंद 20 से ज्यादा गैंगस्टर की जेल बदली गई है। इन बदमाशों में नवीन बाली, काला जठेड़ी, सुनील उर्फ टिल्लू, रवि गंगवाल आदि शामिल हैं। जेल सूत्रों की माने तो इनमें से कई बदमाश जेल से भी अपना गैंग चला रहे थे। इसलिए इनकी जेल बदली गई है।

ाााााााााााााााााााााााााााााााााााााााााााा

 

जेल सूत्रों के अनुसार, दिल्ली में अधिकतर बड़े गैंगस्टर दो टीम में बंटे हुए हैं। यह न केवल एक-दूसरे पर जानलेवा हमले करते हैं बल्कि जेल से बाहर विरोधी गैंग के सदस्यों की हत्या भी करवाते हैं। इसके अलावा जेल में बैठकर मोबाइल की मदद से वह जबरन उगाही का धंधा भी संभालते हैं। हाल ही में करोल बाग के एक कारोबारी को धमकी देकर अक्षय नामक बदमाश ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

इसी को ध्यान में रखते हुए जेल प्रशासन ने महत्वपूर्ण कदम उठाया है। उन्होंने तिहाड़ एवं मंडोली जेल में बंद 20 से ज्यादा गैंगस्टरों की जेल बदल दी है ताकि जेल के भीतर उनका वर्चस्व न चल सके।

जेल सूत्रों ने बताया कि सुनील उर्फ टिल्लू इरफान उर्फ छेनू, नरेश उर्फ सेठी, राजू बसोदी, वीरेंद्र प्रताप उर्फ काला राणा, अक्षय, नवीन बाली, प्रिंस तेवतिया, संदीप उर्फ काला जठेड़ी, मंजीत महाल आदि बदमाशों की जेल बदली गई है। इन्हें एक जेल से दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया है।

इसके साथ ही उन्हें हाई सिक्योरिटी वार्ड में रखा गया है ताकि उन पर 24 घंटे निगरानी रखी जा सके। इनके ऊपर सीसीटीवी कैमरे के जरिए भी सर्विलांस रखा जा रहा है। जेल अधिकारियों का मानना है कि इन बदमाशों की निगरानी करने से उनके द्वारा किए जा रहे अपराध में कमी आएगी।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER