जुग-जुग जियो की सफलता के बाद वेकेशन मनाने निकलीं कियारा आडवाणी, जानिए फिल्म ने अब तक की कितनी कमाई

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी चल रही है। फिल्म की कामयाबी को लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है।

jug jug_761

फिल्म की सफलता के बाद कियारा वेकेशन मनाने के लिए निकल गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वेकेशन पर जाने की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह प्लेन में खिड़की वाली सीट पर बैठी हैं और उनके हाथ में जूस का ग्लास है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा - इस छुट्टी की बहुत जरूरत थी।

फिल्म जुग जुग जियो की कमाई की बात करें तो फिल्म की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक ही रही और वीकेंड पर फिल्म की कमाई में तेजी दर्ज की गई। फिल्म ने रिलीज के दिन 9.28 करोड़ रुपये कमाए थे।

इसके बाद वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़त हुई और शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपये की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सोमवार को फिल्म ने करीब 4.80 करोड़ रुपये कमाए थे। उम्मीद की जा रही है कि दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिलेगी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फुल ऑन फैमिली ड्रामा है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति- पत्नी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म में दिखाया गया है कि पिता और बेटे दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं और अपनी पत्नियों से तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER