बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में करंट से दादी-पोती की दर्दनाक मौत

शशिरंजन, पकड़ीदयाल (मोतिहारी)। पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आ रही। करंट लगने से दादी व पोती दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सिसहनी चकई टोला की बताई जा रही।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरूवार की रात जयनारायण मुखिया की पत्नी फुलमति देवी (48) वर्ष एवं दीपा कुमारी (4) वर्ष एक कमरे में साथ सोए हुए थे।

12

इस बीच स्टैंड फैन बेड पर जा गिरा। इसमें प्रभाहित हो रही करंट लगने से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में पहुंचे शुभचिंतकों ने सांत्वना दी।

शुक्रवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिस सदर अस्पताल भेज दिया है।

आसपास के लोगों की उमड़ पड़ी भीड़

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। परिजनों ने बताया कि रात में सोने के दौरान शरीर पर स्टैंड फैन गिरने से दादी-पोती दोनों को मौत हो गई। स्टैंड फैन में करंट प्रभाहित हो रहा था।

करंट लगने से हुई मौत: सरफराज

घटना को लेकर पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि करंट लगने से दादी-पोती की मौत हो गई। दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मोतिहारी भेज दिया गया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER