नेशनल डॉक्टर डे पर आयुष्मान खुराना ने 'डॉक्टर जी' से शेयर किया अपना लुक

नेशनल डॉक्टर डे पर आयुष्मान खुराना ने 'डॉक्टर जी' से शेयर किया अपना लुक

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। नेशनल डॉक्टर डे आज मनाया जा रहा। इस खास मौके पर जंगली पिक्चर्स ने अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' से आयुष्मान खुराना का नया पोस्टर जारी किया है।

फिल्म के इस नए पोस्टर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए अपनी आगामी फिल्म डॉक्टर जी में 'जी' का मतलब समझाया है और इसके साथ ही देश भर के डॉक्टर्स को नेशनल डॉक्टर डे की बधाई दी है

ayushman_289

आयुष्मान ने लिखा- 'जी से गायनोकोलॉजिस्ट, जी से गुप्ता, ये है हमारा #डॉक्टरजी। डॉक्टर उदय गुप्ता उर्फ # डॉक्टर जी और टीम की तरफ से सभी जी से जीनियस डॉक्टरों को #हैप्पीडॉक्टर्सडे!

गौरतलब है कि 'डॉक्टर जी' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शेफाली शाह भी हैं, जो डॉक्टर नंदिनी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय होगा।

आयुष्मान के लिए यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं फिल्म में रकुलप्रीत एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में होंगी और उनके किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा होगा। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER