आयरलैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ यह प्लेयर

आयरलैंड दौरे से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कोरोना संक्रमित हुआ यह प्लेयर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड को आयरलैंड दौरे से पहले एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के अनुभवी ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

new zealand_mitchell santner_covid_19_383

न्यूजीलैंड की टीम आज दौरे के लिए रवाना होने वाली थी, लेकिन सेंटनर, जिन्हें टी-20 श्रृंखला के लिए कीवी टीम का नेतृत्व करना था, इस महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और तीन एकदिनी से पहले अपने घर में आईसोलेशन में रहेंगे।

आयरलैंड श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड के मुख्य कोच शेन जुर्गेंसन ने कहा कि आयरिश के खिलाफ छह मैचों के लिए सेंटनर की उपलब्धता तब तक निर्धारित नहीं की जाएगी जब तक कि वह कोविड से ठीक नहीं हो जाते और डबलिन नहीं आ जाते।

जुर्गेंसन ने कहा, “कोविड एक चुनौती रही है और भविष्य में भी बनी रहेगी और हम उसी के अनुसार अनुकूलन करेंगे, आकस्मिकता हमेशा बनी रहती है।

बता दें कि सेंटनर को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि अनुभवी टॉम लैथम तीन एकदिवसीय मैचों के दौरान कीवी टीम का नेतृत्व करेंगे।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम: टॉम लैथम, (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, एडम मिल्ने, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर और विल यंग।

न्यूजीलैंड टी20 टीम: मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकर।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER