नयनतारा और विग्नेश की शादी को एक महीना पूरा, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

नयनतारा और विग्नेश की शादी को एक महीना पूरा, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। साउथ सुपरस्टार विग्नेश शिवन और नयनतारा की शादी को आज एक महीने पूरा हो गया। दोनों ने इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए और अपनी शादी की यादों को ताजा करने के लिए अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है।

 

nayntara_825

 

इन तस्वीरों में शादी के जोड़े में विग्नेश और नयनतारा अभिनेता रजनीकांत और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों को विग्नेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

 

विग्नेश शिवन ने दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा-’प्यारे #’रजनीकांत सर हमारी शादी में शामिल हुए और हमें आशीर्वाद दिया। हमारे एक महीने की सालगिरह पर कुछ लम्हें। इसी के साथ लिखा खुशी का दिन।

 

वहीं उन्होंने शाहरुख को टैग करते हुए उनके संग भी तस्वीर साझा की है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा - ‘कोई और क्या मांग सकता है! #किंगखान ! हमारी शादी के दौरान इस विनम्र, दयालु इंसान को पाकर धन्य हो गया। आगे लिखा कि- जब मैं बादशाह से मिला। एक महीने की सालगिरह।

 

इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में शाहरुख खान अभिनेत्री नयनतारा को गले लगाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह विग्नेश को शादी की बधाई दे रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में शाहरख खान के साथ साउथ फिल्मकार एटली भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 

उल्लेखनीय है कि साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन एक -दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद पिछले महीने नौ जून को तमिलनाडु के खूबसूरत शहर महाबलीपुरम में शादी रचाई।

 

शादी में दोनों के परिवार और रिश्तेदारों के अलावा फिल्म जगत के कई सितारे भी मौजूद रहें। सोशल मीडिया पर दोनों शादी काफी चर्चा में रहीं। वहीं शादी के लगभग एक हफ्ते बाद दोनों हनीमून के लिए थाईलैंड गए थे। दोनों की शादी को आज एक महीना पूरा हो गया। विग्नेश और नयनतारा एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अपनी मैरेड लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER