अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से एक महीना पहले अक्षय ने शेयर की खास तस्वीरें

अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से एक महीना पहले अक्षय ने शेयर की खास तस्वीरें

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन अगले महीने 11 अगस्त को रक्षाबंधन के त्यौहार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म रक्षाबंधन भाई और बहनों के पवित्र रिश्ते पर आधारित है।

akshay raksha_360

फिल्म को लेकर अक्की के फैंस अभी से काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार ने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के साथ स्पेशल बॉण्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, सबसे खास बंधन का जश्न मनाने वाली एक फिल्म, जहां वास्तव में बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। इस बेहद खास फिल्म के कुछ खास पलों को साझा कर रहा हूँ । एक महीने बाद आपके नजदीकी थिएटर में आ रहा हूं। #रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

उल्लेखनीय है कि भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में होगी। ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी।

फिल्म 'रक्षाबंधन' को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेखक हिमांशु शर्मा और निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER