ललित मोदी ने किया सुष्मिता से रिलेशनशिप का खुलासा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

ललित मोदी ने किया सुष्मिता से रिलेशनशिप का खुलासा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल चेयरमैन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद से सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर हॉट केक की तरह वायरल हो रही हैं।

 

उनके फैंस इन दोनों को लेकर कई तरह की मीम्स शेयर कर रहे हैं, तो सुष्मिता के एक्स ब्वॉय फ्रेंड रोहमन शॉल पर तरस खा रहे हैं।

सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप की जानकारी खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर दी। ललित मोदी ने ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि वो सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं और बेहद खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की।

यह जानकारी सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर कमेंट करने वालों की बाढ़ आ गई है। कोई इनके रिश्ते को लेकर मजाक बना रहा है, तो कोई सुष्मिता के एक्स ब्वॉय फ्रेंड रोहमन शॉल को समय रहते बच निकलने के लिए बधाई दे रहा है।

इन सबके बीच ललित मोदी का सुष्मिता के लिए किया गया 9 साल पुराना एक भी ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में सुष्मिता सेन और ललित मोदी कमिटमेंट और वादों की बात कर रहे हैं। इस ट्वीट पर कमेंट कर ललित सुष्मिता को कह रहे हैं, 'मेरे एसएमएस का जवाब दो।' इसपर भी फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सुष्मिता संग रिलेशनशिप की जानकारी देते हुए बीते दिन ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरे परिवार और बेटर हाफ के साथ मालदीव और सार्डिनिया के वर्ल्ड टूर के बद अब वापस लंदन में हूं।

आखिरकार एक नई शुरुआत और एक नया जीवन। मैं चांद पर हूं...।' इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही ललित मोदी ने ट्वीट कर यह साफ किया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, वे दोनों अभी सिर्फ रिलेशनशिप में हैं।

उल्लेखनीय है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके एक्स ब्वॉय फ्रेंड और मॉडल रोहमन साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। इस कपल को कई मौकों पर साथ देखा जाता था और दोनों खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार भी करते थे, लेकिन इसी साल सुष्मिता ने इस रिश्ते को खत्म करने का ऐलान किया था।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER