सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर आया पिता का बयान, जानिए दोनों को लेकर क्या बोलें

सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर आया पिता का बयान, जानिए दोनों को लेकर क्या बोलें

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एवं पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी जल्द ही शादी करने वाले हैं। ललित मोदी ने दो-तीन दिन पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिलेशनशिप को खुलासा किया था।

download 6

सुष्मिता के रिएक्शन के बाद अब उनके पिता शुबीर सेन ने भी रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

मैंने अपनी बेटी से बात की है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। सुबीर सेन ने कहा कि मुझे बाद में रिलेशनशिप के बारे में पता चल जाएगा। मैं सिर्फ इतना कह रहा हूं कि अभी तक मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।

हमारी बात आमतौर पर बच्चों के बारे में और वो अच्छे से खाना खा रही हैं की नहीं। हमारी ऐसे ही बात हुई थी, जैसे हमेशा होती है। मैंने ललित मोदी के बारे में कुछ नहीं सुना। अगर कुछ पता होता तो मैं आपको बता देता, इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है।

शुबीर सेन ने बताया कि सु्ष्मिता फिलहाल लंदन में अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने इससे पहले ललित मोदी के बारे में अपनी फैमिली को कभी कुछ नहीं बताया।

शुबीर ने आखिर में कहा कि वो ललित को अपने फ्यूचर दामाद के रूप में अपनाने पर दोनों के बारे में श्योर हो जाने के बाद ही कोई कमेंट करेंगे। इधर, सुष्मिता ने अपनी शादी की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि मैं बहुत खुश हूं।

न तो शादी हुई है और ना ही इंगेजमेंट, सिर्फ अनकंडिशनल प्यार है। मुझे लगता है इतना क्लेरिफाई करना काफी होगा, अब अपने काम और जिंदगी में वापस आ जाते हैं। हमेशा मेरी खुशी में शामिल होने के लिए शुक्रिया और जो खुश नहीं हैं। इससे आपको कोई मतलब नहीं होना चाहिए। आप सबको बहुत सारा प्यार। 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER