बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में लापता युवक का मिला कंकाल, हड़कंप

बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में लापता युवक का मिला कंकाल, हड़कंप

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

अमलेश कुमार, रक्सौल (मोतिहारी)। थाना क्षेत्र से एक पखवाड़े से अधिक समय से लापता युवक का शव बरामद कर लिया गया है।

23

पुलिस ने गंडक कॉलोनी स्थित खंडहर में तब्दील एक कमरे से युवक का शव बरामद किया। शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कूड़ा बिनने वाले खंडहर मकान में जब गए, तो कंकाल बन चुकी एक शव पर उनकी नजर पड़ी।  

इसके बाद धीरे-धीरे आसपास के लोगों की सूचना मिली। शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। विदित हो कि युवक पिछले 20 दिनों से लापता था। लगातार परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की पहचान कर ली है। वह शहर के मौजे निवासी महेश दास का पुत्र विजय दास था। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मोतिहारी भेज दिया है।

थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि गंडक कॉलोनी के खंडहर कमरे से युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही पता चला पाएगा कि मामला हत्या है या आत्महत्या फिर कुछ और। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि वह लड़का नशा का आदी था। हो सकता है कि उसकी मौत के पीछे की वजह नशा हो। लेकिन, अभी कुछ कहना सही नहीं होगा। जांच के बाद सच्चाई से पर्दा उठ पाएगा। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER