तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल

तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस नेताओं की भ्रष्टाचार के मामलों में लगातार उजागर होती संलिप्तता एवं पार्टी के दो बड़े नेताओं की गिरफ्तारी के बीच पार्टी के एक वरिष्ठ सांसद का वीडियो वायरल हो रहा।

 saugata roy_730

 

इसमें वह केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ उकसाने वाला बयान देते नजर आ रहे हैं। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली तृणमूल के वयो वृद्ध सांसद सौगत रॉय ईडी-सीबीआई के दफ्तर को घेर कर उसे अवरुद्ध करने की चेतावनी दी है।

 

दरअसल सांसद सौगत रॉय का एक वीडियो सामने आया है जो शनिवार का बताया जा रहा है। इसमें वह सीबीआई और ईडी दफ्तर को घेरने की बात कह रहे हैं। उनका आरोप है कि केंद्रीय एजेंसी केवल तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

 

जबकि, भ्रष्टाचार के मामले में भाजपा के लोगों की भी संलिप्तता है। इधर, केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों ने बताया है कि तृणमूल कांग्रेस का प्रदर्शन अगर उग्र हुआ तो गिरफ्तार किए गए सभी बड़े नेताओं को दूसरे राज्य ले जाया जाएगा।

 

इसके अलावा और जिन लोगों से पूछताछ या जांच पड़ताल होनी है उन्हें पश्चिम बंगाल के बजाय एक बार फिर दिल्ली मुख्यालय में तलब करने की प्रक्रिया शुरू होगी।

 

दरअसल पहले भी चिटफंड मामले में तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय एजेंसी के दफ्तर के पास घेराबंदी की थी।

 

इसके बाद ईडी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और उनकी पत्नी को दिल्ली में तलब करना शुरू कर दिया था।

 

इससे परेशान तृणमूल कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट गई थी और आश्वस्त किया था कि केंद्रीय एजेंसियों के कार्यों में किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा। अब सौगत राय के ताजा बयान से उक्त आशंका फिर से जोड पकड़ने लगी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER