पांच यात्रियों की सड़क हादसे में मौत, 11 गंभीर रूप हो गए घायल

पांच यात्रियों की सड़क हादसे में मौत, 11 गंभीर रूप हो गए घायल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नागौर। नागौर जिले के लाडनूं में गुरुवार रात रामदेवरा (जैसलमेर) से रींगस (सीकर) जा रही सवारियों से भरी क्रूजर एक ट्रक से टकरा गई।

accident_246

हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हो गए। हादसे में क्रूजर गाड़ी पूरी तरह बिखर गई। पांच गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है।

जायल पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि क्रूजर में सवार सभी यात्री रामदेवरा दर्शन के लिए आए थे। गुरुवार को दर्शन कर वे रींगस की तरफ जा रहे थे। तभी बुरडी फांटा के पास सामने से आ रो ट्रक ने क्रूजर को टक्कर मार दी।

ट्रक से भिड़ंत होते ही क्रूजर के परखच्चे उड़ गए। इनमें बैठे यात्री बुरी तरह फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सुरपालिया थाने के पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद क्रूजर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

 इनमें से पांच ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। 12 घायलों को एंबुलेंस की मदद से नागौर के डेह अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें नागौर के जेएलएन अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इनमें से पांच यात्रियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जोधपुर रेफर किया गया।

हाइवे पर जहां हादसा हुआ, वहां अंधेरा था। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों की टीम को क्रूजर में फंसे लोगों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मोबाइल टॉर्च की रोशनी में किसी तरह से घायलों-मृतकों को बाहर निकाला गया। हादसे में मरने वाले सभी सीकर के हैं।

हादसे में सीकर जिले के रींगस क्षेत्र के आमावास गांव निवासी 40 वर्षीय फूलचंद, 25 वर्षीय रोहिताश, 25 वर्षीय कौशल्या, 27 वर्षीय रूकमा और सात वर्षीय हेमराज की मौत हो गई।

जबकि, विष्णुदत्त, सुआलाल, सजनी देवी, शंकरलाल, धापुदेवी, रविना, रविंद्र, कन्हैयालाल, योगना, राजेश, चौखीदेवी, रामावतार घायल हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER