'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स' से रिलीज हुआ माही का नया सांग

'वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स' से रिलीज हुआ माही का नया सांग

Reported By RAKESH KUMAR
Updated By RAKESH KUMAR
On

भोजपुरी फिल्मों की सुपर सिंगर नेहा राज और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का एक और गीत रिलीज हुआ है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड से रिलीज हुए “मुझे रोटी बनाने नहीं आता है” इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने में एक बड़े घर की बेटी का चित्रण किया गया है। जो शादी के बाद ससुराल में आके क्या सोचती है। जहा इसकी भूमिका माही ने बखूबी निभाई है वहीं नेहा ने भी अपनी आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। गाने में माही कहती हैं कि, “सावन में करती थी बीटेक की पढ़ाई किचन में आज तक हाथ न लगाई ना ही चौकी पे बेलना चलाना आता है बस घर में बैठ के खाना आता है मुझे रोटी नहीं राजा जी बनाने आता है।” इस गाने की शूटिंग बहुत मजेदार तरीके से की गई थी। जिससे गाने को देखने मे इतना मजा आ रहा है। गाने की लोकेशन के साथ साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी इसे बेहद ही खास तरीके से निभाया है। गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने जब ये गाना सुना तो बहुत ही मजा आया। उस समय हमने सोचा कि इसे जल्द से जल्द शूट करते हैं और भोजपुरिया ऑडियंस को इससे जुड़ने का मौका देते हैं। गाने को नेहा और माही ने बेहद ही खास तरीके से निभाया है।

mdnie_79

गाने को लेकर नेहा ने कहा कि जब मैंने गाने के बोल सुने तो मुझे एक पल के लिए ऐसा लगा कि ये मेरी ही कहानी है, जिसे गाने के माध्यम से प्रस्तुत किया गया है। माही ने भी खुद को गाने से जोड़कर देखा कि जब मेरी शादी होगी तो शायद यही समस्या मेरे साथ भी हो सकती है, क्योंकि मुझे भी किचन के काम ठीक से नहीं आता है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'मुझे रोटी बनाने नहीं आता है' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसकी गायिका नेहा राज है। गीत अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं। म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन, एडिटिंग पंकज सॉ और डीआई रोहित ने किया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER