SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत से गदगद हुए ऐडन मार्करम

SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत से गदगद हुए ऐडन मार्करम

आईपीएल के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को मिली पहली जीत

Reported By RAKESH KUMAR
Updated By RAKESH KUMAR
On
: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य मिला था. सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 विकेट पर 145 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. वहीं टीम की पहली जीत के बाद कप्तान ऐडन मार्करम काफी खुश नजर आएं. उन्होंने इस जीत के बाद मयंक मार्कण्डे और राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ की.

makram

 

IPL 2023 PBKS vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 144 रनों का लक्ष्य मिला था. सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 विकेट पर 145 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन की पहली जीत दर्ज की. वहीं टीम की पहली जीत के बाद कप्तान ऐडन मार्करम काफी खुश नजर आएं. उन्होंने इस जीत के बाद मयंक मार्कण्डे और राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ की.

बेअसर पंजाब किंग्स दिखी बॉलिंग

इस मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम महज 143 रन बना सकी. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 144 रन बनाने थे. ऐसे में पंजाब किंग्स को नियमित अंतराल पर विकेट की दरकार थी, लेकिन पंजाब किंग्स के गेंदबाज ऐसा नहीं कर सके. हालांकि, पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने 45 रनों पर सनराइजर्स हैदराबाद के 2 खिलाड़ियों को आउट कर दिया, लेकिन इसके बाद राहुल त्रिपाठी और कप्तान एडन मार्करम ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और हैदराबाद को इस सीजन की पहली जीत दिलाई.

हैदराबाद की जीत से खुस हुए ऐडन मार्करम

पंजाब किंग्स पर जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्करम ने कहा कि यह खास है, हमारे लिए शुरुआत थोड़ा मुश्किल था पर आज जीतकर हम खुश हैं. हमारे विशाल फैन बेस के सामने यह जीत काफी खुशी देने वाला है. यह जानना की हम और बेहतर कैसे हो सकते हैं यह बहुत जरुरी है. रशिद की जगह मार्कण्डे यह कोई अच्छी योजना नहीं थी पर मैं उसके लिए खुश हूं. उसने शानदार बॉलिंग की. राहुल त्रिपाठी ने आज अपना क्लास दिखाया है. राहुल के साथ बल्लेबाजी करना काफी आसान होता है. यह हमारे इस सीजन की पहली जीत है हमारे लिए यह बहुत मायने रखती है.

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER