घरवाले रील्स नहीं बनाने देने के कारण तीन लड़कियों ने भागने का किया फैसला, वजह जानकर आप भी चौंक जायंगे

घरवाले रील्स नहीं बनाने देने के कारण तीन लड़कियों ने भागने का किया फैसला, वजह जानकर आप भी चौंक जायंगे

घर से भागी तीनों नाबालिग लड़की पटना से बरामद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेगूसराय जिले के मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के पवड़ा गांव से 31 मई से गायब तीनों नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने पटना से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस के बयान के अनुसार प्रथम दृष्टया में यह घटना परिजनों के द्वारा मारपीट एवं डांट फटकार के कारण तीनों के घर से भागने की बात कही जा रही है

WhatsApp Image 2023-06-03 at 4.52.28 PM

GIRLS WHO RAN AWAY FROM HOME RECOVERED FROM PATNA: बेगूसराय जिले के मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के पवड़ा गांव से 31 मई से गायब तीनों नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने पटना से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस के बयान के अनुसार प्रथम दृष्टया में यह घटना परिजनों के द्वारा मारपीट एवं डांट फटकार के कारण तीनों के घर से भागने की बात कही जा रही है।

SP योगेन्द्र कुमार ने शनिवार को बताया कि पवड़ा स्थित घर से तीन नाबालिग लड़की 31 मई की सुबह उत्क्रमित मध्य विद्यालय पवड़ा पढ़ने जाने के लिए निकली थी। लेकिन स्कूल खतम होने के बाद भी तीनो लड़की वापस अपने घर नहीं लौटी।घर नहीं आने के कारन परिजन काफी परेसान हो गये एवं काफी खोजबीन के बाद 1 जून को परिजनों द्वारा मंझौल थाना में मामला दर्ज कराया गया।

मामला दर्ज होने के बाद घटना को गंभीरता से लेते हुए मंझौल डीएसपी श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने लगातार सूचना संकलन एवं CCTV फूटेज का अवलोकन करते हुए सूचक मो. राजा एवं नजम साफी के सहयोग से तीनों लड़कियों को पटना रेलवे स्टेशन के बाहर चाय दुकान के समीप से बरामद किया गया।

पुलिस के पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि इनके परिजनों के द्वारा रिल्स बनाने सहित अन्य कार्यों को लेकर मारपीट एवं डांट-फटकार किया था। जिसके परेसान होकर तीनों घर से भाग कर कलकत्ता जाने और काम ढूंढकर एक साथ रहने का निर्णय लिया गया। स्कूल जाते समय सभी ने अपनी किताबें सहेली के घर पर छोड़ दिया और टेम्पो से बेगूसराय रेलवे स्टेशन आई।

बेगूसराय रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर भागलपुर तथा वहां से ट्रेन पकड़ कर दुमका चली गई। फिर तीनों दुमका से ट्रेन से पटना पहुंच गई। इधर, पुलिस टीम लगातार इनपुट जुटा रही थी। जिसमें आसूचना संकलन के आधार पर सभी को PATNA जंक्शन के बाहर चाय दुकान के समीप से सकुशल बरामद किया गया। तीनों लड़कियों का धारा-164 के तहत न्यायालय में बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया चल रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे ..... जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे .....
औडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो पप्पू साहनी सहित अन्य को धमका रहे है और कह रहे है कि...
मोतिहारी लोकसभा का चुनाव प्रचार खत्म, बिगनी बोली .. राधा मोहन और राजेश मे कांटे की टक्कड़  
भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी स्वजातिए नेताओं के निशाने पर
बिगनी मलाहीन : समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता, कभी दर्पन नहीं मिलत
बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  
समाज के विकास व विकसित भारत के संकल्पना की पूर्ति में शिक्षकों की भूमिका अहम: डॉ अजय प्रकाश
घोड़ासाहन मे फसल सहायता राशि मे भयानक घाल-मेल

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER