'एक शाम मुकेश के नाम' आज, अद्भुत प्रकाश व्यवस्था से सजेगा मंच, कार्यक्रम की तैयारी पूरी

'एक शाम मुकेश के नाम' आज, अद्भुत प्रकाश व्यवस्था से सजेगा मंच, कार्यक्रम की तैयारी पूरी

राजेंद्र नगर भवन में 'जस्ट कॉल मी' संस्था के तत्वावधान में आयोजित

Reported By P.K. Mishra
Updated By P.K. Mishra
On
मशहूर पार्श्वगायक मुकेश चंद्र माथुर की पुण्यतिथि पर आज रविवार को राजेंद्र नगर भवन में 'जस्ट कॉल मी' संस्था के तत्वावधान में आयोजित 'एक शाम मुकेश के नाम' कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। तैयारी की समीक्षा को लेकर शनिवार को एक बैठक का आयोजन उप महापौर डा० लालबाबू प्रसाद के बलुआ टाल स्थित आवास पर हुआ।

मोतिहारी । मशहूर पार्श्वगायक मुकेश चंद्र माथुर की पुण्यतिथि पर आज रविवार को राजेंद्र नगर भवन में 'जस्ट कॉल मी' संस्था के तत्वावधान में आयोजित 'एक शाम मुकेश के नाम' कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।  तैयारी की समीक्षा को लेकर शनिवार को एक बैठक का आयोजन उप महापौर डा० लालबाबू प्रसाद के बलुआ टाल  स्थित आवास पर हुआ।

बैठक की अध्यक्षता राजन दत्त द्विवेदी ने व संचालन मीडिया प्रभारी अंजनी अशेष ने किया। बैठक में कार्यक्रम संयोजक मंजीत प्रकाश ने बताया कि भाग लेने वाले कलाकारों की सूची तैयार कर ली गई है। वही उद्घाटनकर्ता, मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों को भी आमंत्रित किया जा चुका है। कार्यक्रम में जिले से बाहर के कलाकार भी भाग ले रहे हैं। यह कार्यक्रम अविस्मरणीय होगा। इसके लिए भव्य मंच और अद्भुत प्रकाश की व्यवस्था की जा रही है। मौके पर संस्था के सदस्यों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी सौंपी  गई।

बैठक में पूर्व मुखिया विनय कुमार सिंह, अरुण तिवारी, राजेश कुमार झा, राम भजन, अमित कुमार, अवकाश कुमार, डा० संतोष कुमार आदि मौजूद थे।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER