विजयादशमी पर जन सुराज करेगा भ्रष्टाचार रूपी रावण का पुतला दहन

विजयादशमी पर जन सुराज करेगा भ्रष्टाचार रूपी रावण का पुतला दहन

Reported By RAKESH KUMAR
Updated By RAKESH KUMAR
On

 

मोतिहारी। जिले के पकड़ीदयाल अनुमंडल में पीडीएस और अन्य कार्यो में फैले भ्रष्टाचार के विरूद्ध जन सुराज दशहरा के दिन भ्रष्टाचार रूपी रावण का पुतला दहन करेगा। जिसका नेतृत्व पूर्वी चंपारण जिला जन सुराज अभियान समिति के संयोजक राणा रंजीत सिंह करेगे।

hmkhgghkm

जन सुराज के जिला संयोजक श्री सिंह ने बताया कि कुछ लोग मेरे पास आए और बताया कि डीलर पहले कमीशन के रूप में प्रति क्विंटल 20 देता था, लेकिन अब नए साहब आए हैं लिहाजा उसे जबरन बढ़ाकर 40 रू कर दिया गया है।चोरी का काम पहले भी होता था,लेकिन पहले 20 कमीशन पर देकर उपर से नीचे तक सबको मैनेज किया जाता था।इसके साथ कई डीलरो ने बताया कि प्रति बोरा राशन का वजन भी कम मिलता है।उस समय केवल 20 रूयये प्रति किण्वंटल कमीशन लगता था लेकिन नव पदस्थापित साहब ने इसे बढाकर 40 रूपया करने का फऱमान जारी किया है।लिहाजा इसका बुरा असर आम लोगों पर होगा।

 

डीलरो ने कहा कि ऐसी स्थिति में हम लोग अब कैसे काम करेंगे?जिसके बाद हम लोगों ने इसकी जानकारी विभाग के मंत्री और जिलाधिकारी तक पहुंचाने के लिए आश्वस्त किया है।साथ ही इस मुद्दे को जन सुराज आम लोगो तक भी पहुंचाने की योजना बनायी है,उन्होने बताया कि पहले राशन के अनाज से आधा किलो काटा जाता रहा है,जो नये फरमान से 1 किलो अनाज काटने की बात हो रही है।

उन्होने कहा लोगो को बैकवर्ड-फॉरवर्ड और हिंदू मुस्लिम में समाज को उलझाकर ऐसे हकमारी के विरूद्ध आवाज उठाना हमारी प्राथमिकता में है।ऐसे में इसके खिलाफ दशहरा के दिन पीडीएस में भ्रष्टाचार रूपी रावण का पुतला दहन करने का जन सुराज ने निर्णय लिया है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER