फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने जारी किया तीसरा नोटिस

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई पुलिस ने जारी किया तीसरा नोटिस

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत व उनकी बहन रंगोली को विवादित ट्वीट की पूछताछ के लिए बुधवार को तीसरा नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कंगना व रंगोली को 23 व 24 नवम्बर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है। जानकारी के अनुसार […]
मुंबई। मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत व उनकी बहन रंगोली को विवादित ट्वीट की पूछताछ के लिए बुधवार को तीसरा नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में कंगना व रंगोली को 23 व 24 नवम्बर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है।
जानकारी के अनुसार कंगना रनौत के विवादित ट्वीट की शिकायत बालीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर सैयद बांद्रा ने पुलिस स्टेशन में किया था। मामले पर कार्रवाई न होने पर सैयद ने इस मामले को लेकर बांद्रा मजिस्ट्रेट से गुहार लगाई थी। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने इस विवादित ट्वीट की गहन जांच कर कार्रवाई करने का आदेश मुंबई पुलिस को दिया था। इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत व उनकी बहन रंगोली के विरुद्ध 17 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया था और कंगना व रंगोली को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया गया था लेकिन कंगना ने पुलिस के नोटिस को नजरअंदाज कर दिया था। 
इसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन की ओर से कंगना व रंगोली के विरुद्ध 3 नवम्बर को दूसरा नोटिस जारी कर दोनों को 10 नवम्बर को पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए कहा गया था लेकिन कंगना के वकील ने पुलिस स्टेशन को पत्र लिखकर बताया कि कंगना व रंगोली दोनों अपने भाई अक्षत की शादी में व्यस्त हैं। शादी खत्म होने तक दोनों पुलिस स्टेशन में उपस्थित नहीं रह सकती है। इसके बाद बांद्रा पुलिस ने आज बुधवार को तीसरा नोटिस जारी कर कंगना व रंगोली को 23 व 24 नवम्बर को पुलिस स्टेशन में उपस्थित रहने के लिए नोटिस जारी किया है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER