अवैध शराब बिक्री जैसे सत्ता सम्पोषित अपराध का परिणाम है नवादा में 15 की मौत: डॉ अरुण

नवादा। भारतीय सब लोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जहानाबाद (Jahanabad) के पूर्व सांसद डॉ.अरुण कुमार (Dr. Arun Kumar) ने कहा है कि नवादा में अवैध शराब बिक्री जैसे सत्ता संपोषित अपराध का परिणाम ही जहरीली शराब (Poisonous liquor) से 15 लोगों की मौत है।वे मंगलवार को नवादा जिले के सिसवां सहित विभिन्न गांव में जहरीली […]

नवादा। भारतीय सब लोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जहानाबाद (Jahanabad) के पूर्व सांसद डॉ.अरुण कुमार (Dr. Arun Kumar) ने कहा है कि नवादा में अवैध शराब बिक्री जैसे सत्ता संपोषित अपराध का परिणाम ही जहरीली शराब (Poisonous liquor) से 15 लोगों की मौत है।वे मंगलवार को नवादा जिले के सिसवां सहित विभिन्न गांव में जहरीली शराब से मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के बाद नवादा (Nawada) में एक प्रेस वार्ता (press confrence) को संबोधित कर रहे थे।
डॉ अरुण कुमार ने कहा कि नवादा ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में थाने की मिलीभगत से अवैध शराब की बिक्री जारी है। भले ही सरकार को 12000 करोड़ रुपये का सालाना नुकसान हो रहा है। लेकिन सत्ता में बैठे इस धंधे के संरक्षक 25000 करोड़ सालाना कमाई कर रहे हैं । इसी का परिणाम जहरीली शराब से नवादा में 15 लोगों की मौत है ।डॉ अरुण ने कहा कि जदयू के नेता (jdu leader) को उत्पाद आयुक्त के रूप में वरिष्ठ प्रशासनिक पदाधिकारी के के पाठक ने शराब के माफियागिरी में गिरफ्तार करा लिया था ।उन्हें सरकार के दबाव के कारण छुट्टी में जाना पड़ा था। पूरे बिहार के लोग जानते हैं कि शराब पाबंदी के बावजूद बहुत आसानी से बिहार में हर जगह शराब उपलब्ध है ।
उन्होंने कहा कि पुलिस की मिलीभगत से सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री (cm) के कुछ कारिंदे छोट भैये नेता लोग अवैध शराब बिक्री को संचालित करा रहे हैं। उन्होंने बिहार के मुख्य न्यायाधीश से आग्रह किया है कि स्वत संज्ञान लेकर इस मामले की न्यायिक जांच करा कर दोषियों को दंडित करने की कृपा करें। ताकि अवैध शराब से मौत के शिकार लोगों के परिजनों को न्याय मिल सके। उन्होंने इस मामले के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाने की बात भी कही। इस अवसर पर अधिवक्ता अरविंद शर्मा, अनिल कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

बिहार निबंधन विभाग के भ्रष्ट एआईजी के सीवान आवास पर निगरानी की छापा बिहार निबंधन विभाग के भ्रष्ट एआईजी के सीवान आवास पर निगरानी की छापा
सीवान। पटना से आई बिहार निगरानी इकाई की टीम के द्वारा सीवान में निबंधन विभाग के तिरहुत प्रमंडल के असिस्टेंट...
बिहार: कर्ज में डूबे परिवार के छह लोगों ने जहर खाया, पांच की मौत, बेटी की हालत गंभीर
फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं
दिल्ली एनसीआर की आबोहवा खराब, सीएक्यूएम ने दिए पराली जलाने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश
ब्रिटेन में प्रदर्शनकारी को चीनी दूतावास में घसीट कर पीटा, प्रधानमंत्री चिंतित
नाबालिग से दुष्कर्म की सजा काट रहे युवक को वंश बढ़ाने के लिए पैरोल पर रिहा करने के आदेश
IPS Dr. Kumar Ashish’s research  on “ Data Governance” hit the headlines

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER