आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप : भारत ने नौवें दिन एक स्वर्ण सहित तीन पदक जीते

आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप : भारत ने नौवें दिन एक स्वर्ण सहित तीन पदक जीते

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
लीमा।  भारत ने यहां चल आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप के नौवें दिन गुरुवार को तीन और पदक अपनी झोली में डाले, इनमें स्वर्ण, रजत और कांस्य शामिल हैं। निश्चल, सिद्धि महंत और आयुषी पोद्दार की भारतीय टीम ने महिलाओं की जूनियर 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन टीम फाइनल में रजत पदक जीतकर भारत को दिन […]

लीमा।  भारत ने यहां चल आईएसएसएफ जूनियर विश्व चैंपियनशिप के नौवें दिन गुरुवार को तीन और पदक अपनी झोली में डाले, इनमें स्वर्ण, रजत और कांस्य शामिल हैं।
निश्चल, सिद्धि महंत और आयुषी पोद्दार की भारतीय टीम ने महिलाओं की जूनियर 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन टीम फाइनल में रजत पदक जीतकर भारत को दिन का पहला पदक दिलाया। स्पर्धा का स्वर्ण मौली एलिजाबेथ मैकघिन, केटी लोरेन ज़ून, मैरी कैरोलिन टकर की अमेरिकी टीम ने जीता। 

इसके बाद भारत ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित टीम में भारत ने दो पदक जीते। अनीश और तेजस्विनी ने थाईलैंड की टीम के खिलाफ 10-8 से कांस्य पदक जीता। स्वर्ण पदक मैच के लिए, रिदम सांगवान और विजयवीर सिद्धू ने थाईलैंड की कन्याकोर्न हिरुनफोम और त्रिनिफाकोर्न श्वाकोन की जोड़ी को 9-1 से हराया।
बता दें कि भारत पदकतालिका में 22 पदकों के साथ शीर्ष पर है। भारत ने प्रतियोगिता में अब तक दस स्वर्ण, आठ रजत और चार कांस्य पदक जीते हैं, वहीं, अमेरिका छह स्वर्ण और कुल 20 पदकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER