सावधान: तेजी से बढ़ने लगा है अमिक्रोन का खतरा, वैज्ञानिकों ने चेताया

सावधान: तेजी से बढ़ने लगा है अमिक्रोन का खतरा, वैज्ञानिकों ने चेताया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड में से एक सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों के ब्रेअकप की खबरें काफी समय से मीडिया में आ रही थी ।इसी साल फरवरी महीने में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक बेकार रिश्ते से बाहर निकलने की बात लिखी थी। इसके बाद फैंस कयास लगाने लगे थे कि क्या रोहमन शॉल के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है? हालांकि, इस कपल ने पब्लिक अपीयरेंस देकर इस अफवाह पर विराम लगा दिया। लेकिन अब इस कपल ने अपने अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी है।

सुष्मिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रोहमल शॉल के साथ नजर आ रही हैं। सुष्मिता सेन ने इस तस्वीर के साथ किया है, 'दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम दोस्त रहेंगे। रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था, प्यार बाकी है।'

वहीं रोहमन ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को साझा किया है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। इस कपल को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था और दोनों खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार भी करते थे, लेकिन अब यह रिश्ता खत्म हो गया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER