एसपी ने बच्चों में ऐसी प्रेरणा जगायी, अब हर बच्चा उनके जैसा ही चाहते हैं बनना

एसपी ने बच्चों में ऐसी प्रेरणा जगायी, अब हर बच्चा उनके जैसा ही चाहते हैं बनना

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

किशनगंज। जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने योगदान के बाद से ही अपने अनोखे अंदाज में पुलिस प्रशासन और जिले के लोगों से समन्वय स्थापित कर जिस प्रकार से अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है, आज उनके तबादले की खबर सुनकर ही यहां के बुद्धिजीवियों सहित आम नागरिकों में मायूसी है।जिले के बच्चों में तो एसपी ने ऐसी प्रेरणा जगायी कि आज हर बच्चा अब उनके जैसा ही बनना चाहता है।

kou
जिले में जिस बच्चे को पुलिस शब्द सुनकर ही डर लगता था, एसपी आशीष ने उन छात्रों में ऐसी प्रेरणा जगायी कि अब वहीं बच्चे मैं भी पुलिस अधिकारी ही बनना पसंद करुंगा ये बोलते हैं।ऐसे ही कितने अनगिनत कार्यों के साथ विभागीय दायित्व का निर्वहन में भी सतर्क रहें।जब भी कोई अपराधिक घटना घट जाती थी तो उन्होंने गंभीरता से लिया और समय से उद्भेदन किया। नशा मुक्ति अभियान कार्य में राज्य में एक मात्र 2009 बैच के युवा आईपीएस कुमार आशीष ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नशा मुक्ति दिवस पर सम्मानित भी हो चुके हैं।अपने व्यक्तिगत जीवन में शैक्षणिक योग्यता प्राप्त करने की पिपाशा में भी कामयाबी हासिल हुई और अब एसपी कुमार आशीष से डॉ. कुमार आशीष बन चुके है।

htg

उल्लेखनीय है कि एसपी डॉ. कुमार आशीष ने जगह -जगह विद्यालय में समाजिक कुरितियां के प्रति जागरूक करने के लिए पिछले दिनों प्रखंड स्तर पर समुदाय एवं विद्यालय छात्रों में एसपी की पाठशाला चलायी गयी थी। और समुदाय व छात्रों में पुलिस का डर भी मिट गया और छात्र प्रेरित होकर एसपी कुमार आशीष जैसा बनना पसंद करने की बात करते हैं।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER