जिला बार एसोसिएशन चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा,  किंग मेकर्स पर टीकी निगाहें

जिला बार एसोसिएशन चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा, किंग मेकर्स पर टीकी निगाहें

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अगले 2 फ़रवरी को जिला बार एसोसिएशन के कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए वोटिंग होगी। सिविल के वरीय अधिवक्ता राजीव शंकर वर्मा और बिहार स्टेट बार एसोसिएशन के को-चेयरमैन राजीव द्विवेदी उर्फ पप्पू दुबे किंग मेकर की भूमिका अदा करते नजर आ रहे है।

सागर सूरज

मोतिहारी। जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर मंगलवार को महासचिव पद पर अधिवक्ता कन्हैया कुमार सिंह एवं नरेन्द्र देव ने अपना-अपना पर्चा दाखिल कर दिया। सुबह से ही दोनों ही अधिवक्ता एवं उनके समर्थक कोर्ट के परिसर में गुट बनाकर वोट मांगते दिखे और बाद में अपने-अपने प्रत्याशियों के साथ नामांकन पत्र को भरा फिर उसे दाखिल कर दिया। समर्थकों ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में खूब नारे भी लगाये। पूर्व महासचिव शम्भू सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ अपना पर्चा दाखिल कर लड़ाई में एक और मजबूत कोण के रूप में खुद को दावा कर दिया।

IMG-20220118-WA0026

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर अध्यक्ष पद के लिए वरीय अधिवक्ता सतीश प्रसाद देव कूलियार के साथ-साथ कामेश्वर प्रसाद सिंह, कामख्या नारायण सिंह और श्री नारायण गिरी आदि मैदान में ताल ठोक रहे है, वही नरेन्द्र देव एवं कन्हैया कुमार सिंह, शम्भू सिंह के अलावा महासचिव पद के लिए मैदान में नरेन्द्र मिश्रा और देवब्रत श्रीवास्तव भी निवर्तमान महासचिव कन्हैया कुमार सिंह को चुनौती देने के लिए मैदान में उतर गये है। जहां एक ओर महासचिव पद को लेकर नरेन्द्र मिश्रा अपने जीत का दावा कर रहे है, वही कन्हैया कुमार सिंह, नरेन्द्र देव और शम्भू सिंह के समर्थक इस लड़ाई को त्रिकोनिए होने का दावा कर रहे है।

अध्यक्ष पद के लिए एक चर्चित नाम सतीश कुमार देव्कूलियर का रहा है लेकिन कामेश्वर प्रसाद सिंह और कामख्या नारायण सिंह के द्वारा इस पद को लेकर अपनी दावेदारी ठोकने के बाद अध्यक्ष पद की लड़ाई भी रोचक हो गयी है।

इधर अधिवक्ता मनोज सिंह और जावेद ने महासचिव पद को लेकर कन्हैया कुमार सिंह को फिर से जिताने का दावा किया है, वही नरेन्द्र देव एवं शम्भू सिंह के जीत को लेकर भी उनके कई समर्थक दावा करते नजर आये।

बता दे कि अगले 2 फ़रवरी को जिला बार एसोसिएशन के कार्यकारिणी के सभी पदों के लिए वोटिंग होगी। सिविल के वरीय अधिवक्ता राजीव शंकर वर्मा और बिहार स्टेट बार एसोसिएशन के को-चेयरमैन राजीव द्विवेदी उर्फ पप्पू दुबे किंग मेकर की भूमिका अदा करते नजर आ रहे है। हालाँकि दोनों ही लोगों की संदेहास्पद चुप्पी प्रत्याशियों के खेमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि दोनों के ही ‘डाई हार्ड’ समर्थक 28-29 तक अपना पत्ता खोल सकते है।

 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER