पंजाब एंड सिन्ध बैंक के 4355 करोड़ स्कैम के मुख्य आरोपी  दलजीत सिंह बल को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने किया गिरफ्ता

पंजाब एंड सिन्ध बैंक के 4355 करोड़ स्कैम के मुख्य आरोपी दलजीत सिंह बल को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने किया गिरफ्ता

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
दलजीत सिंह बल पीएमसी बैंक के डायरेक्टर थे और वह भारतीय सीमा पार कर नेपाल भागने के फिराक में थे।

मोतिहारी: भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रक्सौल बॉर्डर से पीएमसी (पंजाब एंड सिन्ध बैंक) के 4355 करोड़ स्कैम के मुख्य आरोपी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह बल को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है दलजीत सिंह बल पीएमसी बैंक के डायरेक्टर थे और वह भारतीय सीमा पार कर नेपाल भागने के फिराक में थे। पीएमसी बैंक स्कैम के मुख्य आरोपी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह बल थे इस बैंक स्कैम की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है मामले में कई लोगों के खिलाफ जांच चल रही है। जबकि इस मामले में दलजीत सिंह बल फरार चल रहे थे जिनकी तलाश की जा रही थी

saolkjdsakldjsadkl

2019 में 4355 करोड़ का घोटाला हुआ था। इकनॉमिक्स ऑफेंस विंग (EOW) आज रक्सौल पहुंचेगी। भारत-नेपाल के रक्सौल बॉर्डर से महाराष्ट्र के पीएमसी बैंक में हुए घोटाले के मुख्य आरोपी को देश छोड़ कर भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। इस बैंक स्कैम की जांच महाराष्ट्र इकनॉमिक्स ऑफेंस विंग कर रही थी। लेकिन, दलजीत सिंह बल लगातार जांच एजेंसी को चकमा देकर फरार हो रहे थे।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि देश छोड़कर नेपाल के रास्ते कनाडा भगाने के फिराक में था। महाराष्ट्र से रक्सौल बॉर्डर तक बड़ी आसानी से पहुंच गया। लेकिन, नेपाल में इंटर करने से 200 मीटर पहले ही इमीग्रेशन विभाग ने पीएमसी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह बल को हिरासत में ले लिया। इमीग्रेशन विभाग ने मुंबई इकनॉमिक्स ऑफेंस विंग विभाग को सूचना दे दी। मुख्य अभी दलजीत सिंह बल को रक्सौल थाना में रखा गया। सूत्रों की मानें तो इकनॉमिक्स ऑफेंस विंग की टीम पटना पहुंच चुकी है। मामले में कोई भी अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER