सोने के चैन के लिए 21 वर्षीय नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या

सोने के चैन के लिए 21 वर्षीय नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या

साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को बोरे में बांधकर लगाया था ठिकाने

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
महज एक सोने की चैन के लिए मेरे पुत्री के ससुर राजकिशोर यादव, पति- चितरंजन यादव के साथ उसकी सास ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर शव को बोरे में डालकर खेत में फेंक दिया था।

पताही। थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव से पूरब एक खेत में बोरे में बंद एक नव- विवाहिता का शव बरामद किया गया है, जिसके बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के द्वारा बोरे को खुलवाया जिसमे हाथ पैर बांधे हुए एक 21 वर्षीय नव- विवाहिता का शव बरामद हुआ। जिसको अस्ती परीक्षण हेतु मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गई है।

IMG-20220421-WA0012

प्रथम दृश्य गला दबाकर हत्या किया गया प्रतीत होता है। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान महुआवा थाना क्षेत्र के कुरैया आदापुर गांव निवासी प्रयाग राय के 21 वर्षीय पुत्री सरिता देवी के रूप में की गई है। जिसकी शादी 6 मई 2021 को पताही थाना क्षेत्र के परसौनी कपूर पंचायत के मनोरथा गांव निवासी राजकिशोर यादव के पुत्र चितरंजन यादव से हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी संपन्न हुई थी। वहीं मृतक के पिता प्रयाग राय ने बताया कि अपनी पुत्री के साथ ही हिंदू रीति रिवाज के साथ उपहार स्वरूप फर्नीचर, मोटरसाइकिल सहित लाखों रुपया देकर शादी की गई थी। तब से दहेज लोभी परिवार वालों ने सोने के चैन की मांग करते हुए मेरे पुत्री को बार- बार प्रताड़ित किया करते थे। महज एक सोने की चैन के लिए मेरे पुत्री के ससुर राजकिशोर यादव, पति- चितरंजन यादव के साथ उसकी सास ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर शव को बोरे में डालकर खेत में फेंक दिया था। जिसको लेकर स्थानीय थाने में दहेज लोभी परिवार वालों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा अब तक आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन मिलते हैं मामला दर्ज कर दहेज लोभी परिवार वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन द्वारा थाने में आवेदन नहीं दी गई थी।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER