मयंक अग्रवाल ने लखनऊ के खिलाफ मिली हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा

पुणे पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शुक्रवार को 20 रनों से मिली हार का ठिकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा है।

Read More डॉ. दिलीप जायसवाल को राज्य मंत्री बनाने की जारी अधिसूचना पर मिल रही है ढेरों बधाई

ipl 2022_pbks skipper mayank agarwal_ lsg_771

Read More फर्जी सिम कार्ड बेचे जाने के मामले में एसपी के निर्देश पर पुलिस ने जांच किया शुरू

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शुक्रवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स को 20 रनों से हराकर नौ मैचों में छठी जीत दर्ज की।

Read More बड़ी संख्या में प्रतिबंधित लॉटरी टिकट और नगद के साथ तीन गिरफ्तार

154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 133 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 32, मयंक अग्रवाल ने 25, ऋषि धवन ने नाबाद 21 और लियम लिविंगस्टोन ने 18 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से मोहसिन खान ने 3, दुष्मंथा चमीरा और क्रुणाल पांड्या ने 2-2 व रवि बिश्नोई ने 1 विकेट लिया।

मैच के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सिर्फ विकेट गंवाते रहे। हमारे पास ऐसे बल्लेबाज थे जो सेट थे और हम आउट होते रहे। यह निराशाजनक है और हमें सच्चाई का सामना करना होगा। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। नई गेंद चारों ओर सीम कर रही थी और कुछ उछाल थी, यह एक महत्वपूर्ण अवधि थी और उसके बाद बल्लेबाजी करना बेहतर हो गया था।"

हालांकि मयंक ने गेंद से शानदार प्रदर्शन के लिए पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की भी सराहना की। पंजाब की तरफ से कागिसो रबाडा ने 4, राहुल चाहर ने दो व संदीप शर्मा ने 1 विकेट लिया।

अग्रवाल ने कहा, "हम बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और एक गेंदबाजी इकाई के रूप में बहुत सी सही चीजें कर रहे हैं। अर्शदीप ने कदम बढ़ाया है, राहुल को विकेट मिले हैं और रबाडा हमेशा हमें महत्वपूर्ण विकेट दिला रहे हैं।"

बता दें कि पंजाब किंग्स नौ मैचों में चार जीत और पांच हार के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। पंजाब के 8 अंक हैं।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार
कोलकाता। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिनिमेटर मुकाबले में बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेलने...
बाल-बाल बचे बिहार के उप मुख्यमंत्री, सत्संग का मंच टूटने से जदयू जिलाध्यक्ष घायल
विनय कुमार सक्सेना ने ली दिल्ली के उपराज्यपाल पद की शपथ
चिमनी विवाद से ध्यान भटकाने के लिए तो नहीं रची गई फायरिंग की साजिश ? मुखिया पति ने दी अब आत्मदाह की धमकी, जानिए पूरा मामला…
पूर्वी चंपारण के प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलेगा खेल का बड़ा मंच, नहीं दबने दी जाएगी प्रतिभा : निदेशक
बिग ब्रेकिंग: चकिया में अपराधियों ने सर्राफा व्यवसायी के दो बेटों को मारी गोली, बोरा में भरकर ले गए जेवरात
भिवानी: जनता बिजली से त्रस्त, सरकार अडानी पर कार्यवाही से पीछे हाथ खींच रही : किरण चौध

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket