एसएसबी कमांडेंट को जवानों ने दी भावभीनी विदाई, चार साल की सेवा में जानिए कौन-कौन से किए महत्वपूर्ण कार्य

एसएसबी कमांडेंट को जवानों ने दी भावभीनी विदाई, चार साल की सेवा में जानिए कौन-कौन से किए महत्वपूर्ण कार्य

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कार्यवाहक कमांडेंट बृजेश कुमार राय के नेतृत्व में पदाधिकारी व जवानों ने फूल-माला पहनाकर व गुलाब का फूल देकर विदा किया। सभी भावूक थे। हो भी क्यों ना, उन्होंने चार वर्षों तक वाहिनी में सेवाएं दी और अपने कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कार्य किए

मोतिहारी। एसएसबी 71 वीं वाहिनी, पीपराकोठी के कमांडेंट देवानंद को जवानों ने भावभीनी विदाई दी। देवानंद का स्थानांतरण रानीखेत (उत्तराखंड) हो गया है। वे बापूधाम स्टेशन से विदा हुए।

b34

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

 

कार्यवाहक कमांडेंट बृजेश कुमार राय के नेतृत्व में पदाधिकारी व जवानों ने फूल-माला पहनाकर व गुलाब का फूल देकर विदा किया। सभी भावूक थे। हो भी क्यों ना, उन्होंने चार वर्षों तक वाहिनी में सेवाएं दी और अपने कार्यकाल में कई महत्वपूर्ण कार्य किए।

बताया गया कि उनके कार्यकाल में एसएसबी द्वारा भारत-नेपाल सीमा पर कई सीमा चौकियों के भूमि का अधिग्रहण सफलता पूर्वक किया गया। वहीं वाहिनी का मुख्यालय बनाने को लेकर फुर्सतपुर बैरिया में जमीन का अधिग्रहण किया गया। उनके कुशन नेतृत्व में भारत-नेपाल सीमा के अलावा कई जगहों पर मादक पदार्थ पकड़े गए।

कई अनाधिकृत कार्यों पर प्रतिबंध भी लगाया गया। सीमावर्ती क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए मेडिकल हेल्थ चेकअप कैंप का भी आयोजन किया गया। खास बात यह कि उनकी कार्यशैली ने जवानों के दिलों में जगह बना ली थी।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER