मोतिहारी में मोबाइल छीनकर भाग रहा बदमाश धराया, दो लोडेड पिस्टल व आपाची बाइक बरामद

मोतिहारी में मोबाइल छीनकर भाग रहा बदमाश धराया, दो लोडेड पिस्टल व आपाची बाइक बरामद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। जिले में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। रविवार को राजेपुर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर मोबाइल छीन ली। हालांकि, एक बदमाश को ग्रामीणों ने धड़ दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि, दूसरा भागने में सफल रहा।

पकड़ा गया बदमाश मीनापुर थाना क्षेत्र के शितलापट्‌टी टोला अंतर्गत कोन्हमा गांव के सहेंद्र सहनी का पुत्र चंदन कुमार बताया गया। उसके पास से दो लोडे पिस्टल व एक आपाची बाइक पुलिस ने बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

देखिए कैसे दिया घटना को अंजाम 

बताया जाता है कि बदमाश ने राजेपुर थाना के बालाकोटी के वकील कुमार महतो को पिस्टल का भय दिखाकर मोबाइल छीन ली। फिर आगे बिसनपुर सरेह समीप अकेले रंजन नजर आया।

इसका फायदा उठाकर बदमाश ने मोबाइल छीनने की कोशिश की। जब विरोध किया तो उस पर फायरिंग कर दी। डर की वजह से उसने मोबाइल दे दिया। इस बीच रंजन ने थोरी देर बाद दूसरे के मोबाइल से अपने भाई पर घटना की जानकारी दी।

इसके बाद रंजन तेजी से राजेपुर हॉस्पिटल चौक पहुंचा और बदमाश का इंतजार करने लगा। जैसे ही बदमाश पहुंचा। उसने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बदमाश गिर गया। वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने चंदन को पकड़ लिया।

इस बीच मौके का फायदा उठाकर एक बदमाश भाग निकला। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकरी मिली है। पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है। उसके पास से दो लोडेड पिस्टल, एक अपाची बाइक बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद मामले का खुलासा होगा।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER