मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार

मैंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया : रजत पाटीदार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

कोलकाता। लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के एलिनिमेटर मुकाबले में बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी खेलने वाले रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने कहा कि उन्होंने बल्लेबाजी करते समय कभी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया।

53

 

रजत ने 112 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली, जिसकी बदौलत बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में आरसीबी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रनों से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए, रजत पाटीदार (112 *) के नाबाद शतक और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ उनके 92 रनों की साझेदारी की बदौलत आरसीबी ने आईपीएल में पदार्पण करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

पाटीदार ने टूर्नामेंट के इतिहास में बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी सबसे तेज शतक बनाया। उन्होंने 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया और 54 गेंदों में 112 के स्कोर के साथ पारी समाप्त की।

पाटीदार ने मैच के बाद कहा, "विकेट बहुत अच्छा था और मैंने कुछ अच्छे शॉट खेले। मुझे कभी कोई दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे पास भरपाई करने की क्षमता है।"

उन्होंने कहा, "जब मैं गेंद को समय देता हूं, तो मेरा ध्यान उस पर होता है। पावरप्ले के आखिरी ओवर में जब क्रुणाल मुझे गेंदबाजी कर रहे थे, तब मेरा निष्पादन ठीक रहा और बाद में मुझे विश्वास हो गया।"

इस साल की मेगा नीलामी में पाटीदार को नजरअंदाज कर दिया गया था, बाद में उन्हें चोट के प्रतिस्थापन के रूप में चुना गया था, लेकिन 28 वर्षीय ने कभी उन चीजों की परवाह नहीं की जो वास्तव में उनके नियंत्रण में नहीं थीं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने क्लब के लिए 2021 आईपीएल खेलने के बाद व्यस्त था। मुझे 2021 आईपीएल के बाद नहीं चुना गया था, लेकिन यह मेरे नियंत्रण में नहीं था।

इस जीत के साथ आरसीबी की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालिफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

 

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER