पोस्टर के बाद भाजपा उम्मीदवार ने जारी किया संगीत 'अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे'

पोस्टर के बाद भाजपा उम्मीदवार ने जारी किया संगीत 'अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे'

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

आजमगढ़। जिले में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) द्वारा लोकसभा उपचुनाव के लिए दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। दिनेश लाल यादव ने अब पोस्टर के बाद स्पेशल भोजपुरी संगीत लांच किया, जिसका बोल है 'अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे' जिले में काफी लोकप्रिय होने के साथ इस संगीत के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में जुटे हैं। वहीं दिनेश लाल यादव ने कहा कि अखिलेश भैया ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर उनकी राह आसान कर दिया है।

जिले में 30 मई से लोकसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है। शनिवार की दोपहर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने एक तरफ अपना जहां नामांकन पत्र खरीदा, वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने दिनेश लाल यादव को अपना उम्मीदवार भी घोषित कर दिया। इन सब के बीच दिनेश लाल यादव मतदाताओं में अपनी पैठ बनाने के लिए पोस्टर के साथ ही अब भोजपुरी सांग के जरिये मतदाताओं को लुभाने में जुटे हैं। करीब एक मिनट 28 सेंकेंड के इस भोजपुरी संगीत की बोल है 'आजमगढ़ से प्यार कबो ना घटल रहे, अखिलेश हुए फरार, निरहुआ डटल रहे'। अब भौजी आये या भैया, होई आजमगढ़ जमकर लड़इया,आर होई या पार फैसला अटल होई, अखिलेश हुए फरार...। यह संगीत लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है।

dinesh lal yadav_255

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने टिकट की घोषणा पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व मुख्यमंत्री योगी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यादव बिरादरी के लोग देशभक्त हैं और उनको भाजपा में रहना चाहिए, लेकिन ये लोग अखिलेश यादव के चक्कर में फंस गये और उन्हें समझ में ही नहीं आया कि उनको लेकर वह किधर जा रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने आजमगढ़ को छोड़ दिया तो हम जरूर जोड़ लेंगे।

 

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा प्रत्याशी की घोषणा पर कहा कि हर पार्टी की अपनी रणनीति है। वे अपनी रणनीति बना रहे हैं, हम अपनी रणनीति बना रहे हैं। लेकिन अखिलेश भैया ने हमारा रास्ता आसान कर दिया है। कहा कि वह फिल्मी दुनिया को छोड़कर इसलिए आये ही थे कि पूर्वांचल का विकास कर सकें, पूर्वाचल के लोग भी उनको काफी पसंद करते हैं।

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER