साई बाबा मंदिर परिसर में मेदांता हॉस्पिटल के चिकित्सकों की टीम ने 113 मरीजों की नि:शुल्क जांच की

साई बाबा मंदिर परिसर में मेदांता हॉस्पिटल के चिकित्सकों की टीम ने 113 मरीजों की नि:शुल्क जांच की

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

मोतिहारी। शहर के मिस्कॉट स्थित साई बाबा मंदिर परिसर में गुरूवार को मेदांता हॉस्पिटल, पटना व श्री साई बाबा ट्रस्ट की ओर से नि:शुल्क मेडिकल मेगा कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में पहुंचे न्यूरो फिजिशियन डॉ मुकेश एवं कार्डियोलॉजिस्ट डॉ ओमप्रकाश ने मरीजों की जांच की और उचित परामर्श भी दिए।

13

 

इससे पहले ट्रस्ट के सदस्यों ने मेदांता हॉस्पिटल से पहुंचे चिकित्सकों की टीम के सम्मान में साई बाबा पर चादर चढ़ाया गया और सभी गुलाब का फूल व प्रसाद देकर सम्मानित किया गया। कैंप सुबह 10 बजे से शुरू होकर शाम 3 बजे तक चला।

चिकित्सक व टीम में शामिल मेडिकल टेक्नशियन हरेंद्र कुमार, धनवंती कुमारी, संगीता कुमारी, मेदांता हॉस्पिटल के मार्केटिंग असिस्टेंट मैनेजर अमिकेश कुमार एवं अन्य सदस्यों ने 113 मरीजों की जांच की। साथ ही उचित परामर्श भी दिए।

कैंप चिकित्सकों की टीम ने मरीजों की हार्ट एवं न्यूरो से संबंधित बिमारियों की जांच की। जांच के बाद मरीज संतुष्ट नजर आएं। साई बाबा ट्रस्ट के उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी सुधीर कुमार गुप्ता ने बताया कि साईं मंदिर श्री साईं बाबा ट्रस्ट के नाम से जुड़ा हुआ है और ट्रस्ट की प्राथमिकता भी है सेवा भावना।

 

14

मेडिकल कैंप में उपाध्यक्ष सुधीर गुप्ता, सचिव करमचंद प्रसाद, ट्रस्टी रवि अग्रवाल, कोषाध्यक्ष दीपक पांडेय, सहसचिव अजय कुमार, अशोक कुमार,  कार्यकारिणी सदस्य सत्येंद्र नाथ वर्मा, पारस प्रसाद, रामाशंकर उर्फ गुड्डू सहारा, निलेश कुमार, विजय कुमार, अरविंद कुमार,  गोपाल नाथ पाठक,  वीरेंद्र चौधरी आदि उपस्थित थे।   

 

 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER