मंत्री के बेटे के मामले में रेप पीड़ित युवती पर बदमाशों ने फेंका केमिकल

मंत्री के बेटे के मामले में रेप पीड़ित युवती पर बदमाशों ने फेंका केमिकल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नई दिल्ली । राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पर शनिवार रात हमला किया गया। पीड़ित युवती का आरोप है कि ऑटो सवार युवकों ने उस पर केमिकल फेंका और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। वहीं शाहीन बाग थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 195ए/506/323/34 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच चल रही है।

manri _221

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले में संज्ञान लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कहा कि एफआईआर दर्ज कर जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाये।

बीती देर रात पीड़िता ने दी शिकायत

मामले में पीड़िता ने शनिवार रात उस पर हमला किये जाने की शिकायत दी। युवती ने पुलिस को बताया कि वह पैदल शाहीन बाग इलाके से जा रही थी। तभी रास्ते में ऑटो सवार युवकों ने उस पर कोई केमिकल फेंका और फरार हो गए। उसने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को तुरंत उपचार के लिए एम्स अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद युवती को छुट्टी दे दी गई है। घटना को लेकर शाहीन बाग पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

दक्षिण पूर्वी जिले की डीसीपी ईशा पांडेय ने कहा कि मामले में प्राथमिक जांच में स्याही फेंकने की बात सामने आई है। घटना के समय युवती के साथ उसकी मां भी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपितों की पहचान करने में जुटी हुई है।

यह थी पूरी घटना

पुलिस के अनुसार, रोहित जोशी के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली उसकी महिला मित्र ने उत्तरी जिले के सदर बाजार थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में युवती ने बताया था कि रोहित बीते कई महीनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

वह उसका अश्लील वीडियो तैयार कर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देता है। इस धमकी से डराकर वह उसके साथ जयपुर, उत्तराखंड और दिल्ली में दुष्कर्म कर चुका है। पीड़िता के अनुसार बीते मार्च महीने में उसके साथ सदर बाजार स्थित एक होटल में रोहित जोशी ने दुष्कर्म किया था।

दिल्ली पुलिस ने पहले जीरो एफआईआर दर्ज कर इस मामले को जयपुर भेज दिया था, लेकिन बाद में इसे रेगुलर एफआईआर में तब्दील कर दिया गया। आरोपित बनाया गया रोहित जोशी राजस्थान के मंत्री महेश जोशी का बेटा है।

पुलिस ने उसकी तलाश में राजस्थान स्थित मंत्री के घर पर छापा भी मारा था। रोहित ने इस मामले में अपने अधिवक्ता के द्वारा अग्रिम जमानत याचिका तीस हजारी कोर्ट में दायर की थी। सुनवाई के बाद कुछ शर्तों के साथ कोर्ट ने उसे जमानत दी थी। जमानत मिलने के बाद शनिवार को उससे पुलिस ने कई घंटे पूछताछ भी की है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER