मोतिहारी में भी अग्निपथ योजना का विरोध शुरू, सड़क पर उतरे छात्र, आगजनी कर की नारेबाजी

मोतिहारी में भी अग्निपथ योजना का विरोध शुरू, सड़क पर उतरे छात्र, आगजनी कर की नारेबाजी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

बीएनएम टीम (मोतिहारी)। देश में सरकार की शॉर्ट टर्म सैनिक योजना अग्निपथ की घोषणा के बाद विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। गुरुवार को मोतिहारी में योजना के विरोध में प्रदर्शन हुए। तुरकौलिया व पताही में युवाओं ने रोषपूर्ण प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पताही में विरोध प्रदर्शन की कड़ी में युवाओं ने बाजार से लेकर गांव तक सभी दुकानों को बंद करा दी और नारेबाजी की और इसे वापस लेने पर अपनी एकजुटता प्रदर्शित की। 

72

पताही में विरोध प्रदर्शन की कड़ी में युवाओं ने बाजार से लेकर गांव तक सभी दुकानों को बंद करा दी और नारेबाजी की। सेना में चार साल की नौकरी वाले नियम के विरोध में युवा व छात्रों का जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिल रहा। जगह-जगह टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। हालांकि, किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। छात्रों सेना भर्ती के इस नए नियम को वापस लेने की मांग की है। 

75

तुरकौलिया में युवा व छात्रों ने सरकार के इस योजना के विरोध में रोषपूर्ण प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। बड़ी संख्या में युवाओं ने टायर जलाकर मार्ग अवरूद्ध कर दिया और जमकर अपना विरोध जताया है। इससे वाहनों की आवाजाही दोनों ओर से बंद हो गई। राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मोतिहारी शहर के चांदमारी चौक पर भी विरोध प्रदर्शन चल रहा है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER