नवगछिया एसडीएम एसडीपीओ सहित 6 पुलिस कर्मी चोटिल, तीन पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

नवगछिया एसडीएम एसडीपीओ सहित 6 पुलिस कर्मी चोटिल, तीन पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

भागलपुर। सेना भर्ती की नयी योजना अग्निपथ का विरोध लगातार तीसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान शुक्रवार को जहां पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत खरीक एनएच चौक पर उपद्रवियों द्वारा किये गए पत्थरबाजी से नवगछिया के एसडीएम यतेन्द्र कुमार पाल, एसडीपीओ दिलीप कुमार, परवत्ता एसएचओ रामचन्द्र यादव सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। वहीं एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने आत्मरक्षा को लेकर हवा में 6 चक्र गोलियां चलायीं। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

17dl_m_1197_17062022_1

घटनास्थल पर पहुंचे नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस जिला नवगछिया के कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया गया था। नारायणपुर, रंगरा और नवगछिया इत्यादि सभी जगहों पर समझाने पर लोग शांतिपूर्वक विरोध कर चले गए। खरीक स्टेशन पर भी समझाने के बाद वहां से गए लोग खरीक एनएच चौक पर पहुंच कर आगजनी और पत्थरबाजी करने लगे। जिससे नवगछिया एसडीएम और एसडीपीओ सहित कई लोग को चोट लगी। तीन चार पुलिस के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान किसी की जान जाने की स्थिति बनने लगी तो आत्मरक्षा के लिए पुलिस को गोलियां चलानी पड़ी। सारे मामले की वीडियोग्राफी हुई है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। एकएक को चिन्हित कर जेल भेजा जायेगा।

 

नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि खरीक चौक पर उपद्रवियों द्वारा की गई पत्थरबाजी के दौरान उन्हें छह जगहों पर पत्थर लगे हैं। हाथ में भी जख्म हुआ है। हाथ में रखा मोबाइल और घड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है। एसडीएम और परवत्ता थानाध्यक्ष भी चोटिल हो गए। पुलिस जवानों पर पत्थर चलने लगे तो लाचारी में एसडीएम साहब के निर्देश पर जान बचाने के लिए गोलियां चलानी पड़ी।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER