पूर्णिया में थाना के घूसखोर दारोगा को निगरानी टीम ने रंगे हाथो पकड़ा

पूर्णिया। पूर्णिया के बायसी थाना के सब इंस्पेक्टर प्रणय मरांडी को घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसआई प्रणय मरांडी को एक केस के सिलसिले में अजीबुर्र रहमान से 35000 घूस लेते निगरानी की टीम ने धर दबोचा। निगरानी की कार्रवाई के बाद जिले के घूसखोर कर्मियों व अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि फरियादी अजीबु्र्र रहमान ने निगरानी थाना में शिकायत की थी कि सितंबर माह में कुछ अपराधियों ने उनके भाई की हत्या कर दी गई थी। जिसमें आरोपी पक्ष द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से अजीबुर्र रहमान पर झूठा रेप केस कर दिया गया था।

 

 

17dl_m_1152_17062022_1

 

इसी मामले में बायसी थाना के एसआई प्रणय मरांडी ने उनसे पॉक्सो एक्ट में नाम हटाने और किस को मजबूत करने के एवज में 35000 घूस मांग रहा है। निगरानी की टीम द्वारा इसकी जांच की गई। जांच में मामला सही पाया गया। इसके बाद पटना से निगरानी की 10 सदस्यीय टीम बायसी पहुंची. शुक्रवार को बायसी में अनुमंडल कोर्ट के सामने एक चाय की दुकान पर दारोगा प्रणय मरांडी को अजीबुर्र रहमान से 35000 घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार, निगरानी की टीम घूसखोर दरोगा प्रणय मरांडी को अपने साथ पटना लेकर गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी निगरानी की टीम द्वारा पूर्णिया में कई घूसखोर अधिकारियों व कर्मियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। निगरानी की इस कार्रवाई से घूसखोर अधिकारियों व कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket