संकट में उद्धव सरकार: सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के एकनाथ शिंदे एवं उनके सहयोगी मंत्री व विधायक   

संकट में उद्धव सरकार: सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के एकनाथ शिंदे एवं उनके सहयोगी मंत्री व विधायक  

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

गुवाहाटी। महाराष्ट्र की राजनीति का हॉट स्पॉट गुजरात के सूरत से बदलकर असम की राजधानी गुवाहाटी हो गया है। शिवसेना के प्रभावशाली नेता एकनाथ शिंद अपने सहयोगी मंत्रियों और विधायकों के साथ बुधवार तड़के लगभग 5ः30 बजे गुवाहाटी के बोरझार स्थित लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विशेष चार्टर्ड विमान से पहुंचे।

                       download (43)

बताया गया है कि असम प्रदेश भाजपा नेता एवं सांसद पल्लव लोचन दास और विधायक सुशांत बरगोहाईं ने शिवसेना के नेताओं का स्वागत किया। हवाई अड्डे से असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) की विशेष बस से सभी को गुवाहाटी के पांच सितारा होटल रेडिशन ब्लू ले जाया गया। सभी को यहां ठहराया गया है। दावा किया गया है कि कुल 40 विधायक रेडिशन ब्लू होटल पहुंचे हैं, जिसमें शिवसेना के 33 और 7 निर्दलीय एवं अन्य हैं।

होटल की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। होटल में किसी के भी प्रवेश की अनुमति नहीं है। विधायकों की सुरक्षा के लिए तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है, जिसमें सीआरपीएफ, असम पुलिस बटालियन और असम पुलिस शामिल हैं।

होटल के बाहर बड़ी संख्या में सुबह से ही मीडिया का जमावड़ा है। होटल के अंदर किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है। सूरत से गुवाहाटी में विधायकों को क्यों लाया गया, इसको लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि सूरत में मुंबई से पहुंचना काफी आसान था। लेकिन, गुवाहाटी पहुंचना काफी कठिन है।

ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि होटल रेडिशन ब्लू में असम सरकार के दो मंत्री पहुंचे हैं। हालांकि, कौन मंत्री होटल में पहुंचे हैं, इसका पता नहीं चल सका है। दावा किया गया है कि असम प्रदेश भाजपा शिवसेना के सभी विधायकों की हर संभव मदद कर रही है। हालांकि, इस बारे में कोई औपचारिक बात सामने नहीं आई हैं। कुल मिलाकर गुवाहाटी राष्ट्रीय राजनीति का वर्तमान समय में केंद्र बन चुका है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER