संकट में उद्धव सरकार: सूरत से गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के एकनाथ शिंदे एवं उनके सहयोगी मंत्री व विधायक  

 

गुवाहाटी। महाराष्ट्र की राजनीति का हॉट स्पॉट गुजरात के सूरत से बदलकर असम की राजधानी गुवाहाटी हो गया है। शिवसेना के प्रभावशाली नेता एकनाथ शिंद अपने सहयोगी मंत्रियों और विधायकों के साथ बुधवार तड़के लगभग 5ः30 बजे गुवाहाटी के बोरझार स्थित लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विशेष चार्टर्ड विमान से पहुंचे।

                       download (43)

बताया गया है कि असम प्रदेश भाजपा नेता एवं सांसद पल्लव लोचन दास और विधायक सुशांत बरगोहाईं ने शिवसेना के नेताओं का स्वागत किया। हवाई अड्डे से असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीसी) की विशेष बस से सभी को गुवाहाटी के पांच सितारा होटल रेडिशन ब्लू ले जाया गया। सभी को यहां ठहराया गया है। दावा किया गया है कि कुल 40 विधायक रेडिशन ब्लू होटल पहुंचे हैं, जिसमें शिवसेना के 33 और 7 निर्दलीय एवं अन्य हैं।

होटल की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। होटल में किसी के भी प्रवेश की अनुमति नहीं है। विधायकों की सुरक्षा के लिए तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गयी है, जिसमें सीआरपीएफ, असम पुलिस बटालियन और असम पुलिस शामिल हैं।

होटल के बाहर बड़ी संख्या में सुबह से ही मीडिया का जमावड़ा है। होटल के अंदर किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है। सूरत से गुवाहाटी में विधायकों को क्यों लाया गया, इसको लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि सूरत में मुंबई से पहुंचना काफी आसान था। लेकिन, गुवाहाटी पहुंचना काफी कठिन है।

ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि होटल रेडिशन ब्लू में असम सरकार के दो मंत्री पहुंचे हैं। हालांकि, कौन मंत्री होटल में पहुंचे हैं, इसका पता नहीं चल सका है। दावा किया गया है कि असम प्रदेश भाजपा शिवसेना के सभी विधायकों की हर संभव मदद कर रही है। हालांकि, इस बारे में कोई औपचारिक बात सामने नहीं आई हैं। कुल मिलाकर गुवाहाटी राष्ट्रीय राजनीति का वर्तमान समय में केंद्र बन चुका है।

Read More मणिपुर में भारी भूस्खलन, आठ शव बरामद, 19 को बचाया गया और 45 लोग लापता

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket