बिहार में बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी के सिर में मारी गोली

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी के सिर में मारी गोली

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

बेगूसराय। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। गुरुवार को मंझौल सहायक थाना क्षेत्र के पवड़ा में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक के सिर में गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट लिया।

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पवड़ा निवासी सुमन महतो के पुत्र अरविंद महतो को इलाज के लिए बेगूसराय के कल्पना नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अरविंद मोटरसाइकिल से मंझौल से अपने घर पवड़ा लौट रहा था। इसी दौरान भिखारी चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने रोककर उसके सर में गोली मार दी तथा अपाची लेकर फरार हो गए।

23dl_m_973_23062022_1

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना उसके परिजनों को दी तथा उसे इलाज के लिए बेगूसराय में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक टेंट हाउस एवं डीजे कारोऐ है तथा उसके पिता पश्चिम बंगाल में सरकारी नौकरी करते थे। नौकरी के दौरान ही पिता की मृत्यु के बाद उसे पश्चिम बंगाल सरकार में अनुकंपा पर नौकरी मिलने वाली थी।

 मंझौल सहायक थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया घटना कि जानकारी मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है, परिजन घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए हैं, अपराधियों को चिन्हित कर छापेमारी किया जा रहा है।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER