बिग ब्रेकिंग:  मोतिहारी में महिला समेत दो पर गिरा ठनका, गई जान

बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में महिला समेत दो पर गिरा ठनका, गई जान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। जिले में मंगलवार को ठनका गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना छौड़ादानो प्रखंड का है, जबकि दूसरा सुगौली का। छौड़ादानो प्रखंड अंतर्गत भेलवा पंचायत के बुदुवाहां गांव निवासी सज्जाक की 55 वर्षीय पत्नी कोरैशा खातुन की मौत हो गई।

download 04

बताया जाता है कि करीब तीन बजे वह बारिश से जलावन बचाने के लिए घर से निकली। इस बीच वह ठनका के चपेट में आ गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंचे बीडीओ नीरज सिंह ने परिवार को निजी तौर पर तीन हजार रूपए की आर्थिक मदद दी।

दूसरी घटना सुगौली थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि यहां पर ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। वह सुगौली थाना क्षेत्र के बगहीं के रामेश्वर साह का पुत्र रामायण कुमार था। खेत में जाने के दौरान यह घटना घटी। विदित हो कि पांच दिन पूर्व भी ठनका गिरने से मां-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

पहाड़पुर में तेज बारिश के बीच ठनका गिरने से मां जलेखा खातून व पुत्र हसमुल्लाह मियां की मौत हो गई थी। जबकि, मधुबन थाना क्षेत्र के नवरंगिया माधोपुर पंचायत के गोपालपुर गांव में ठनका गिरने से एक 14 वर्षीय बच्चे की मौत हुई थी। प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने इस मौसम में सावधान रहने की अपील की है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER